रीवा कांग्रेस विधायक अभय मिश्रा बोले : रीवा कोरेक्स सिटी के नाम से मशहूर, पुलिस के संरक्षण से फल-फूल रहा नशे का अवैध कारोबार

 
cvbb

रीवा के सेमरिया से कांग्रेस विधायक अभय मिश्रा बुधवार को एसपी कार्यालय पहुंचे। उन्होंने एसपी को ज्ञापन सौंपते हुए पुलिस और प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाएं। सेमरिया विधायक ने कहा कि दूसरे शहरों में रीवा को लोग कोरेक्स सिटी के नाम से जानते हैं क्योंकि यहां सबसे ज्यादा कोरेक्स बेची जाती है। उन्होनें आरोप लगाया कि पुलिस के संरक्षण में नशे का अवैध कारोबार फल-फूल रहा है। सेमरिया बाजार में बैठकी के नाम पर गुंडे-बदमाश वसूली कर रहे हैं। कई बार अधिकारियों से शिकायत की लेकिन कोई सुनने को तैयार नहीं है।

उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि नशे के कारोबार में अप्रत्यक्ष रूप से अधिकारियों का पैसा लगा हुआ है। इस दौरान सेमरिया विधायक ने फर्जी बैंक गारंटी के मामले पर भी प्रशासन को दोषी ठहराया। विधायक के आरोपों पर एसपी विवेक सिंह ने कहा कि आज सेमरिया विधायक अभय मिश्रा एसपी कार्यालय आए थे। उन्होंने पुलिस और अन्य विभागों पर आरोप लगाते हुए एक आवेदन पत्र सौंपा है। जिसमें उन्होंने आरोप लगाया है कि शराब के कारोबार में पुलिस की संलिप्तता है और कोरेक्स को लेकर भी प्रभावी कार्रवाई नहीं हो रही है। मैंने उन्हें आश्वस्त किया गया है कि इन चीजों में कहीं से भी पुलिस की संलिप्तता नहीं रहेगी। अगर कहीं पाई जाती है तो कार्रवाई की जाएगी। विधायक द्वारा लगाए गए सभी आरोपों की जांच की जाएगी।

सेमरिया विधायक के द्वारा सौंपे गए ज्ञापन की प्रति

सेमरिया विधायक के द्वारा सौंपे गए ज्ञापन की प्रति

Related Topics

Latest News