REWA : सिरफिरे छात्र ने छात्राओं का किया जीना मुश्किल, अश्लील मैसेज भेजकर कर रहा परेशान

 
DFGG

ऋतुराज द्विवेदी,रीवा। बदलते दौर में मोबाइल का नशा युवा वर्ग के सर में चढ़कर इस कदर बोल रहा है कि क्या अच्छा है और क्या बुरा यह समझने की क्षमता भी युवा वर्ग खो चुका है। इसी तरह का एक मामला शहर के सिरमौर चौराहे के पास स्थित ज्ञानस्थली स्कूल का प्रकाश में आया है। जहां पर 12वीं कक्षा में पढ़ने वाले छात्र द्वारा अपने ही कक्षा की लगभग दो दर्जन छात्रों को अश्लील मैसेज भेज कर बीते चार माह से लगातार परेशान किया जा रहा है।

सिरफिरे छात्र की इन हरकतों से परेशान होकर छात्राओं द्वारा जब स्कूल प्रबंधन से इस मामले की शिकायत की गई तो बदनामी के डर से स्कूल प्रबंधन द्वारा आरोपी छात्र को एवं उसके परिजनों को बुलाकर समझाइस दी गई इसके बावजूद भी सिरफिरे छात्र की हरकतों में कोई अंकुश नहीं लग सका थक हारकर सभी छात्राओं ने अपने परिजनों से इस घटना की हकीकत बयां की जिसे सुनकर छात्राओं के परिजनों के पैरों तले जमीन सरक गई।

परेशान परिजनों द्वारा मामले की शिकायत सामान थाने में दर्ज कराई। पुलिस द्वारा परिजनों की शिकायत पर आरोपी छात्र के खिलाफ मामला दर्ज कर तहकीकात की जा रही है। पीड़ित छात्राओं के परिजनों का कहना है कि उक्त आरोपी छात्र को इन सभी छात्राओं का नंबर कोरोना काल के समय ग्रुप स्टडी करने के लिए बनाए गए ग्रुप के दौरान मिला था जिसका वह नाजायज फायदा उठा रहा था परिजनों का कहना है कि छात्राओं के मोबाइल फोन में इतने भद्दे भद्दे मैसेज हैं जिन्हें आम बोलचाल की भाषा में इस्तेमाल नहीं किया जा सकता।

Related Topics

Latest News