REWA : मेडिसिन विभाग में बढ़ी शराबियों की भीड़, सतना के युवक की रीवा में मौत

 
image

रीवा शहर के संजय गांधी स्मृति चिकित्सालय में सतना के एक युवक की मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक होली के दिन युवक शराब का ओवरडोज लिया था। जब काफी देर तक घर नहीं लौटा तो, परिजन खोजते हुए शराब दुकान के पास पहुंचे। वहां युवक मणरासन्न हालत में पड़ा था। ऐसे में तुरंत परिजन सेमरिया सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लेकर पहुंचे।

वहां चिकित्सकों ने हालत को नाजुक देख एसजीएमएच रीवा रेफर कर दिया। संजय गांधी अस्पताल के इमरजेंसी विभाग पहुंचे युवक की गंभीर हालत को देख चिकित्सकों ने मेडिसिन वार्ड रेफर कर दिया है। जिसकी देर रात उपचार के दौरान मौत हो गई। प्रथम दृष्ट्या संजय गांधी अस्पताल चौकी पुलिस ज्यादा शराब के सेवन से मौत की वजह मान रही है।

ये है मामला
एसजीएमएच चौकी पुलिस ने बताया कि कमलेश सिंह पुत्र रामसजीवन सिंह 40 वर्ष निवासी टिकुरी थाना कोटर जिला सतना ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया है। पुलिस ने मृतक युवक के शव का पीएम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है। दावा है कि होली की शाम युवक टिकुरी चौराहा गया था। वहां युवक ने ज्यादा मात्रा में शराब का सेवन कर लिया। जिससे हालत बिगड़ गई। जिसको पहले सेमरिया फिर रीवा अस्पताल पहुंचाया गया।

मेडिसिन विभाग में बढ़ी शराबियों की भीड़
संजय गांधी अस्पताल सूत्रों की मानें तो तीन दिन में दो दर्जन से ज्यादा शराबी युवक पहुंचे है। दावा है कि होली के ​एक दिन पहले से दो दिन बाद तक एसजीएमएच के मेडिसिन विभाग में नशे के हालत में सबसे ज्यादा मरीज आए है। अन्य दिनों की अपेक्षा आने वाले मरीजों की संख्या में काफी तेजी के साथ इजाफा हुआ है।

Related Topics

Latest News