REWA : सीएसपी ने दी ट्रांसपोर्ट नगर में दबिश, पुलिस की गाड़ी देखते ही भाग निकले कोरेक्सी

 
422

रीवा। पुलिस अधीक्षक को लगातार शिकायतें मिल रही थी कि ट्रांसपोर्ट नगर में तकाजा मोटर के आगे स्थित एक पटेल की गोमती में अवैध रूप से न सिर्फ नशे की सामग्री बिक्री की जाती है बल्कि दिन भर असामाजिक तत्व बैठकर गांजा, कोरेक्स एवं शराब का सेवन दुकान के आगे-पीछे करते हैं। मामले को गंभीरता से लेते हुए सीएसपी शिवाली चतुर्वेदी ने अपनी टीम के साथ आज रात 8:00 बजे ट्रांसपोर्ट नगर में दबिश दी। पुलिस की गाड़ी को देखते ही दुकान में नशाखोरी करने वाले तत्व तत्काल भाग निकले।

001

सीएसपी द्वारा दुकान संचालिका को कड़ी फटकार लगाई गई तथा दोबारा असामाजिक तत्व को ना बैठने की हिदायत देकर छोड़ दिया गया। पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार जिले भर में नशाखोरी को रोकने के तमाम प्रयास से प्रयास किए जाते हैं इसके बावजूद चोरी छुपे इन दुकान संचालकों द्वारा नशे की सामग्री उपलब्ध कराई जाती है।  यदि पुलिस द्वारा इसी तरह कसाबट रही तो निश्चित ही नशाखोरी से निजात मिल सकेगा।

002

बता दें कि रीवा न्यूज़ मीडिया ने ट्रांसपोर्ट नगर में अवैध रूप से खड़े परिवहन एवं ट्रांसपोर्ट नगर के गली खोपचे में जगह-जगह नशा करने वाले नशेड़ीयो का जमावड़ा लगना, एवं टपरी में संचालित करने वाले कुछ दुकानदार छोटे पैमाने माने पर युवाओं को नशे की सामग्री उपलब्ध करवाने वाले के विरुद्ध लगातार खबरें प्रकाशित की जा रही थी जहां पर हाल ही में मयंक होटल के बगल में संचालित नामचीन होटल में चन्द दिनों  पूर्व ही बड़े पैमाने पर सट्टे की कार्यवाही का भंडाफोड़ किया गया था।

003

वही आज एक बार फिर खबर का असर दिखते ही तत्काल एक्शन में आए रीवा पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह के निर्देश पर मौके पर पहुंची सिविल लाइन पुलिस ने ट्रांसपोर्ट नगर में मयंक होटल के सामने से लेकर लास्ट तक जाने वाली रेल लाइन तक कई लोगों को पकड़कर दोबारा यहां बैठकर नशा एवं शराब खोरी करने के लिए सख्त से सक्त समझाइश दी।

Related Topics

Latest News