REWA : डिप्टी सीएम ने ली चुटकी,कहा जिस जमीन में टहलने चला जाता हूं वहां बन जाती है रातों-रात बाउंड्री

 
DGGH

REWA NEWS : रीवा के शासकीय कन्या महाविद्यालय में आज छात्राओं के लिए रोज़गार मेले का आयोजन किया गया। जहां डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ल बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने कहा की मुझे विद्यालय को लेकर बड़ी खुशी है। वो दिन भी याद है जब विद्यालय की स्थिति काफी कमजोर थी।

SSFDGG

एक बार कहा गया था कि मुख्यमंत्री को तो ले आइए तो एक ही बार में ही सारा काम हो जाएगा। मुख्यमंत्री को लेकर आए और जब उन्होनें घोषणा करनी शुरू की तो लोगों ने कहा अब बंद करिए क्योंकि इतने निर्माण की जगह नहीं है। आज मैं देख रहा हूं कि नई जगह पर भी आपकी नजर चली गई है और उस जगह पर पुलिस वालों की भी नजर है। लेकिन मिलेगी तो आपको मिलेगी।

FDGFG

उन्होंने हंसी-ठिठोली करते हुए एक किस्सा भी सुनाया। उन्होंने कहा कि जब मैं किसी जमीन पर घूमने चला जाता हूं तो वो विभाग घबरा जाता है। एक बार मैं मॉर्निंग वाक करने सैनिक स्कूल की तरफ चला गया। एक हफ्ते बाद लौटकर आया तो उन्होंने बाउंड्री वॉल बना दी थी। उन्हीं में से एक से पूछा की ये बाउंड्री कब बन गई...बॉउंड्री के लिए बहुत जल्दी पैसा स्वीकृत हो गया। बॉउंड्री भी बहुत अच्छी बनी है।

VBVB

उसने कहा कि आप एक हफ्ते पहले यहां घूमने आए थे। तो लोगों ने कहा जल्दी बाउंड्री बना लो। वरना जमीन किसी दूसरे को दे देंगे। लेकिन किसी के पास ज़्यादा जमीन है तो आवश्यकता पड़ने पर लेना पड़ता है। जिसको जरूरत है देना पड़ता है। इंजीनियर कॉलेज के पास सवा सौ एकड़ ज़मीन थी और उन्हें जरूरत 75 एकड़ जमीन की थी। हमने जिला न्यायालय को वहां जमीन दिला दी। कुछ लोगों ने आंदोलन खड़ा कर दिया। चुनाव की वोटिंग खत्म होते ही आंदोलन भी खत्म हो गया। आप लोगों के चेहरे पर अपनापन देखता हूं तो फिर और किसी बात की चिंता नहीं रहती।

Related Topics

Latest News