REWA : संस्कार वैली स्कूल में महिला शिक्षक से डायरेक्टर ने की अभद्रता,महिला ने थाने में दर्ज कराई शिकायत

 
image

रीवा। मैदानी स्थित संस्कार वैली स्कूल (Sanskar Valley School) में महिला शिक्षक से डायरेक्टर (director)  द्वारा अभद्रता किए जाने का आरोप है, इस संबंध में महिला ने शिकायत भी महिला थाने में दर्ज कराई है। महिला शिक्षक की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

जानकारी के मुताबिक मधुलिका सिंह (Madhulika Singh) पत्नी मनोज सिंह (manoj singh) जो कि संस्कार वैली स्कूल मैदानी (Sanskar Valley School maidani) में शिक्षिका हैं और बीते दो माह से काम कर रही हैं।

बताया कि उनका एक  फरवरी को दुर्घटना से हाथ फैक्चर (hand fracture) हो गया। जिसके बाद वह स्कूल जाने में असमर्थ थी और उनके द्वारा उक्त संबंध में जानकारी स्कूल के डायरेक्टर भास्कर मिश्रा (Director Bhaskar Mishra) को दी गई। महिला ने अपने एक माह का पेडिंग वेतन भी मांगा और कहा कि उनको ईलाज के लिए रूपयों की अवश्यकता है, पहले तो डायरेक्टर ने रुपए देने की बात कही लेेकिन बाद में वह रुपए देने से आना-कानी करने लगे।

फोन रिसीव नहीं किया और न ही मैसेज का जवाब दिया। महिला शिक्षक ने आरोप लगाया है कि जब वह 24 फरवरी को विद्यालय पहुंची तो वह बदमिजी करने लगे और अभद्र शब्दों का प्रयोग किया। इतना ही नहीं उन्होंने साफ तौर पर कहा कि वह सैलरी नहीं देंगे जहां जाना है वहां जाओ। महिला ने शिकायत कर कार्यवाही की मांग की है।

Related Topics

Latest News