REWA : जनपद सदस्यों ने मुख्य कार्यपालन अधिकारी के खिलाफ खोला मोर्चा, कहा- जल्द हमारी मांगे पूरी नहीं तो आमरण अनशन पर बैठेंगे

 
cvc

REWA NEWS : गंगेव जनपद अध्यक्ष के नेतृत्व में जनपद सदस्यों ने जिला पंचायत सीईओ को ज्ञापन सौंपा है। ज्ञापन में सदस्यों ने कहा है कि अगर 15 दिनों के भीतर वित्त राशि का आवंटन नहीं किया गया तो वे अपने पदों से इस्तीफ़ा दे देंगे। ज्ञापन सौंपने वाले जनपद सदस्यों का कहना है कि लम्बे समय से कई कार्य स्वीकृत हैं। लेकिन वर्ष भर बीत जाने के बाद भी राशि का आवंटन ना होने की वजह से क्षेत्र में उन्हें जनता के सामने अपमानित होना पड़ता है।

जनपद सदस्यों के आरोप हैं कि बार-बार विभाग से संपर्क करने के बाद भी राशि का आवंटन ना होने की वजह से विकास कार्य बाधित हो रहे हैं। जनपद पंचायत के अध्यक्ष विकास तिवारी ने बताया कि हमारे जनपद पंचायत में कुल 77 ग्राम पंचायत हैं। हम 18 की संख्या में जनपद सदस्य यहां पहुंचे हैं और हम सभी ने ज्ञापन में अपने हस्ताक्षर भी किए हुए हैं। जनप्रतिनिधि होने के नाते हमने अपने क्षेत्र की जनता से वादे किए हैं लेकिन हम लगातार झूठे साबित हो रहे हैं। राशि के लिए प्रशासनिक स्वीकृति,तकनीकि स्वीकृति है और साथ ही ई एस भी जारी है। इसके साथ ही मनरेगा का मस्टर रोल भी जारी किया जा चुका है। पर सब कुछ होने के बाद भी जनपद के खाते से पंचायतों के खाते में राशि नहीं दी जा रही है। इसलिए हम सभी जनपद सदस्य जनपद के मुख्य कार्यपालन अधिकारी के खिलाफ निलंबन की कार्यवाही की मांग करते हैं। अगर जल्द हमारी मांगे पूरी नहीं होती तो हम सभी आमरण अनशन पर बैठेंगे।

मुख्य कार्यपालन अधिकारी पर लगाए आरोप और निलंबन की रखी मांग

मुख्य कार्यपालन अधिकारी पर लगाए आरोप और निलंबन की रखी मांग

Related Topics

Latest News