रीवा में डॉक्टर की बहू से लूट का मामला : अब तक चार आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

 
XCVV

REWA NEWS : रीवा में डॉक्टर शैलवाला की बहू विंध्या श्रीवास्तव के साथ हुई लूट के मामले में रीवा पुलिस ने अब तक चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। लूट की घटना का मुख्य आरोपी दिल्ली वहीं उसका मुख्य सहयोगी गाज़ियाबाद का रहने वाला है। रीवा एसपी विवेक सिंह ने बताया कि 12 फरवरी को ढेकहा में लुटेरों ने इंटरव्यू का झांसा देकर महिला के साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया था। महिला और उसके ड्राइवर के साथ जमकर मारपीट भी की गई थी। आरोपी महिला से कार सहित चैन,अंगूठी और एटीएम कॉर्ड्स भी लूट ले गए थे।

SFGG

पूरे मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की चार टीमें लगातार काम कर रही थी। मिली लोकेशन के आधार पर आरोपियों की तलाश दिल्ली,गाज़ियाबाद और फरीदाबाद तक की जा रही थी। उन्होंने बताया कि सबसे पहले हमने राजा चौधरी नाम के आरोपी को उत्तरप्रदेश के गाज़ियाबाद से गिरफ्तार किया। पुलिस रिमांड में राजा चौधरी ने घटना के अन्य आरोपियों के बारे में भी खुलासा किया। कल हमने घटना के मास्टरमाइंड जय पाठक समेत आरोपी मानसी कुमारी और साक्षी झा को भी गिरफ्तार कर लिया है।

अब तक इनके कब्जे से 6 मोबाइल,1 लैपटॉप,4 एटीएम कॉर्ड,दो अंगूठी और एक कार जब्त की गई है। वहीं अब इंटरव्यू के नाम पर लूट की वारदात को अंजाम देने वाले 4 आरोपी हमारी गिरफ्त में हैं। जिनसे लगातार पूछताछ की जा रही है। जल्द ही अन्य आरोपी भी हमारी गिरफ्त में होंगे। घटना के मुख्य आरोपी जय पाठक ने तीन शादियां की हैं। जिसकी दो पत्नियां भी इस पूरी वारदात में शामिल हैं।

Related Topics

Latest News