REWA : बसिगढ़ा गांव में चुनावी रंजिश; एक दर्जन आरोपियों ने ग्रामीण को बेल्ट व लाठी डंडे से जमकर पीटा

 
IMAGE

REWA NEWS : रीवा जिले के शाहपुर थाना अंतर्गत बसिगढ़ा गांव में चुनावी रंजिश को लेकर दो पक्षों के बीच विवाद का मामला सामने आया है। सूत्रों में चर्चा है कि एक दर्जन आरोपियों ने बीती रात एक ग्रामीण को बेल्ट व लाठी डंडे से बेदम पीटा है। पीड़ित ने मारपीट के आरोप वर्तमान सरपंच पर लगाए है। फिलहाल शाहपुर पुलिस ने शिकायती आवेदन लेकर घायल को मेडिकल चेकअप कराने अस्पताल भेजा है।

ALSO READ : शहर भ्रमण पर निकली नवागत कलेक्टर प्रतिभा पाल, सुचना मिलते ही कर्मचारियों व अधिकारियों में मचा हड़कंप

इस मामले में अब पुलिस को एमएलसी रिपोर्ट का इंतजार है। इधर पीड़ित के बयान लेकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि जिस युवक ने मारपीट का आरोप लगाया है। साथ ही जिन आरोपियों के नाम लिए है। वे घटना के समय नहीं थे। ऐसे में मारपीट की कहानी बदल रही है। कहीं घटना संदिग्ध न निकले। इसलिए पुलिस दोनों पहलुओं को क्रॉस चेक कर रही है।

ALSO READ : 95 करोड़ की लागत से तैयार हो रहा प्रदेश में सबसे विशाल और भव्य पांच मंजिला नवीन कोर्ट, नए भवन में यह सब होगा खास

शाहपुर थाना प्रभारी उपनिरीक्षक यूबी सिंह की मानें तो सोमवार की रात साढ़े आठ से नौ बजे के बीच विक्की सिंह निवासी बसिगढ़ा ने सरपंच राजेश सिंह पर मारपीट के आरोप लगाए है। पीड़ित का दावा है कि वह रात को हनुमना से लौट रहा था। रास्ते में एक दर्जन लोगों ने मारपीट की है। दो दिन पहले भी दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर मारपीट का आरोप लगाया था। संदिग्ध कहानी की जांच चल रही है।

Related Topics

Latest News