REWA : इलेक्ट्रिक बाइक एजेंसी का मामला : तीन शातिर चोर गिरफ्तार, ऐसे हुआ साढ़े 9 लाख की चोरी का खुलासा

 
gfgg

Rewa News : रीवा के इलेक्ट्रिक बाइक एजेंसी में साढ़े 9 लाख की चोरी के मामले में एजेंसी में काम करने वाला कर्मचारी ही पूरी घटना का मास्टरमाइंड निकला। जहां पुलिस ने तीन शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है। सामान थाना अंतर्गत रतहरा में संचालित इलेक्ट्रिक बाइक एजेंसी में लाखों की चोरी अबूझ पहेली बन गई थी। एजेंसी से 14 बैट्री, 16 चार्जर और एक इलेक्ट्रिक बाइक भी चोरों ने पार कर दी थी। चोरी की जानकारी लगते ही एजेंसी संचालक विकास पांडे के पैरो तले जमीन खिसक गई और उन्होंने समान थाना पहुंचकर चोरी की शिकायत दर्ज कराई थी। जहां पुलिस ने आज पूरे मामले का खुलासा किया है।

सामान थाना पुलिस मामले को गंभीरता से लेते हुए चोरों की तलाश में जुटी हुई थी। जांच के दौरान एजेंसी में काम करने वाले कर्मचारी आशीष पांडेय पर पुलिस को संदेह हुआ। जब संदेह के आधार पर कड़ाई से पूछताछ की तो आरोपी ने चौंकाने वाला खुलासे किए। आरोपी आशीष पांडेय ने पुलिस को बताया कि उसने ही अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर चोरी की घटना को अंजाम दिया है।

सामान थाना प्रभारी जेपी पटेल ने जानकारी देते हुए बताया कि एजेंसी का कर्मचारी आशीष पांडेय ही पूरी चोरी की घटना का मास्टरमाइंड था। वारदात को अंजाम देने के लिए उसने गोदाम की नकली चाभी बना रखी थी। वो देर रात गोदाम पहुंचकर रोज एक-दो बैट्री, चार्जर अपने साथियों के साथ चुराता था। उन्होंने बताया कि चोरों ने कुल 14 बैट्री, 16 चार्जर और एक इलेक्ट्रिक बाइक चोरी की थी। पूरे मामले में पुलिस ने आशीष सहित उसके दोनों सहयोगियों हिमांशु और किशन को गिरफ्तार कर उनसे चोरी का सामान बरामद कर लिया है।

Related Topics

Latest News