REWA : समान थाना पुलिस ने IPL सट्टा खिलाने वाले 2 फरार आरोपियों को किया गिरफ्तार, राज सिंधी और दिलीप सिंधी को पकड़ने टीम रवाना

 
nghgh

Two absconding accused involved in IPL betting arrested in Rewa : रीवा की समान थाना पुलिस ने IPL सट्टा खिलाने वाले 2 फरार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने पद्मधर कॉलोनी वार्ड नंबर 5 हाउस नंबर 1358 पहुंचकर अमित कुमार आहूजा उर्फ छम्मन के घर की तलाशी ली। तलाशी के दौरान ही फरार आरोपियों से जुड़े हुए साक्ष्य मिले।

पूछताछ मे आरोपी ने पुलिस को बताया कि वो ऑनलाइन लिंक के जरिए अवैध सट्टे का कारोबार चलाता था। आरोपी अमित कुमार आहूजा उर्फ छम्मन के कब्जे से अब तक 1 करोड़ 29 लाख रूपए नगद, 25 कीपैड मोबाइल ,3 स्मार्ट फोन, 2 लैपटॉप ,2 कालिंग पेटी , 2 डायरी , 21 एटीएम कार्ड , 14 चेक बुक ,4 पासबुक , 9 लीटर अंग्रेजी शराब जब्त की गई है।

आरोपी के खिलाफ 135/24 धारा 3/4 पब्लिक गैंबलिंग एक्ट 419,420 आईपीसी और 34(1) आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। थाना प्रभारी हितेन्द्रनाथ शर्मा ने बताया कि आरोपी ने पुलिस को पूछताछ में बताया था कि राज सिंधी और दिलीप सिंधी ने उसे वेबसाइट की एडमिन लिंक पैसे लेकर दी है। जिसकी मदद से शहर में वो ग्राहकों को ऑनलाइन सट्टा खिलाता था। मामले में आरोपी राज सिंधी निवासी जबलपुर और दिलीप सिंधी निवासी कटनी की गिरफ्तारी के लिए टीम रवाना की गई। जिनकी तलाश करने के बाद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Related Topics

Latest News