REWA : इटौरा बाईपास में हृदय विदारक सड़क हादसा, बाइक सवार बाप-बेटे की माैके पर माैत : मारुति वैन में सवार 6 लोग घायल

 
DCVV

रीवा शहर के विश्वविद्यालय थाना अंतर्गत इटौरा बाईपास में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। इस दुर्घटना में बाइक सवार बाप-बेटे की माैके पर माैत हो गई है। वहीं मारुति वैन में सवार 6 लोग घायल है। सूचना के बाद पुलिस पहुंची है। जो एंबुलेंस की मदद से मृतकों के शव को संजय गांधी अस्पताल की मर्चुरी में रखवा दिया है।

जबकि घायलों को भर्ती कर उपचार दिया जा रहा है। घटनास्थल पर मौजूद विश्वविद्यालय पुलिस ने दोनों वाहनों को हाईवे से साइड कराते हुए यातायात बहाल करा दिया है। हृदय विदारक हादसा देख लोग सहम गए है। मरने वालों में तीन साल का मासूम बच्चा शामिल है। वहीं पिता समान थाने के डायल 100 वाहन का चालक है।

रतहरा से इटौरा आ रहा था बाइक सवार
विश्वविद्यालय थाना प्रभारी निरीक्षक विजय सिंह बघेल ने बताया कि रविवार की दोपहर करीब दो बजे राजेश कुशवाहा बाइक में सवार होकर अपने तीन वर्षीय मासूम बच्चे को लेकर रतहरा से इटौरा आ रहा था। जबकि मारुति वैन चोरहटा की तरफ से आ रही थी। दोनों वाहन इटौरा के पास पहुंचे तो आमने-सामने की भिड़ंत हो गई।

बच्चे की लाश देख पसरा मातम
दर्दनाक हादसा देख हर किसी की सांस रूक गई। क्योंकि तीन वर्षीय बच्चे की लाश किसी से नहीं देखी जा रही थी। बाप-बेटे की एक साथ मौत से परिवार में मातम पसर गया है। कयास लगाए जा रहे है कि हादसे के समय बाइक के साथ बाप-बेटे हवा में उझले है। इसके बाद जमीन में गिरते ही मौत हो गई है।

Related Topics

Latest News