REWA : घर से कॉलेज के लिए निकली लड़कियां होटल में BF के साथ रंगरलिया मनाते पकड़ाई, युवकों का खंगाला जा रहा आपराधिक रिकार्ड

 
IMAGE

MP/REWA NEWS : रीवा। होटल में दबिश देकर पुलिस ने आधा दर्जन जोड़ों को पकड़ा है। इनमें ज्यादातर लड़कियां कालेज जाने के लिए निकली थी। पुलिस सभी जोड़ों को पकड़कर कंट्रोल रुम लेकर आई जहां उनको समझाईश देकर छोड़ दिया गया है।

स्थानीय लोगों ने की थी शिकायत

यह कार्रवाई समान थाने के डोडो होटल में हुई है। यहां पर प्रतिदिन संदिग्ध युवक युवतियों के आने की सूचना पुलिस को मिली थी। होटल में संदिग्ध गतिविधियां सचालित हो रही थी। स्थानीय लोगों की शिकायत पर पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन ने कार्रवाई के निर्देश दिये। सीएसपी शिवाली चतुर्वेदी व समान थाने की पुलिस ने होटल में दबिश दी तो करीब 6 लड़कियां व लड़के वहां मिले। कुछ अन्य लड़के भी थे जो इंतजार में थे। जैसे ही पुलिस ने होटल के कमरों की तलाशी लेनी शुरू की तो कमरों में मौजूद लड़कों व लड़कियों में हड़कंप मच गया। पुलिस ने होटल के कमरों से 6 लड़कियों व 8 लड़कों को बाहर निकाला और उनको पुलिस वाहन से कंट्रोल रुम लेकर आई। कंट्रोल रुम में उनसे पूछताछ की गई तो ज्यादातर लड़कियां घर से कालेज जाने को बोलकर निकली थी और कालेज जाने के बजाए वे होटल में पहुंच गई।

लड़कियों को समझाईश देकर घर भेजा

सीएसपी ने सभी लड़कियों को समझाईश दी और बाद में उनको छोड़ दिया। वहीं युवकों का पुलिस आपराधिक रिकार्ड जुटा रही है। इनमें से कुछ युवक नशे की हालत में भी थे जिन पर अब आगे कार्रवाई की जा रही है। उक्त होटल में काफी समय से संदिग्ध गतिविधियां संचालित हो रही थी जहां पर काफी संख्या में युवक व युवतियों का आना जाना था। उनकी गतिविधियों से स्थानीय लोग काफी परेशान थे जिस पर इसकी शिकायत पुलिस से की गई है।

होटल संचालक को हिदायत, लोकल आईडी में रोका तो होगी कार्रवाई

इस कार्रवाई के बाद अब होटल संचालक को भी हिदायत दी गई है। पुलिस ने कड़े शब्दों में उनको चेतावनी दी है कि लोकल आईडी में यदि किसी युवक युवती को कमरा दिया तो उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जायेगी। जब तक किसी के पास रुकने का ठोस कारण न हो तब तक उसे रुम न दे। इस तरह की गतिविधियों के लिए अगर कमरा दिया गया तो होटल संचालक के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध किया जायेगा। वहीं होटल में सभी स्थानों पर सीसीटीवी कैमरे लगवाने के निर्देश भी दिये गये है।

युवकों का खंगाला जा रहा आपराधिक रिकार्ड

डोडो होटल नेहरु नगर में संदिग्ध युवक युवतियों के आने की शिकायत स्थानीय लोगों ने की थी जिस पर दबिश देकर आधा दर्जन जोड़ों को पकड़ा गया है। उनको कंट्रोल रुम में लाकर समझाईश दी गई है। इसके साथ ही युवकों का अपराधिक रिकार्ड खंगाला जा रहा है। जांच के बाद उनके खिलाफ आगे कार्रवाई की जायेगी।

शिवाली चतुर्वेदी, सीएसपी रीवा

Related Topics

Latest News