REWA : तेज रफ्तार हाइवा ने बाइक सवार आरक्षक की पत्नी व पुत्री को कुचला, मौके पर मौत

 
image

रीवा। तेज रफ्तार हाइवा वाहन ने बाइक सवारों को कुचल दिया। इस हादसे में आरक्षक की पत्नी व पुत्री की मौत हो गई। वहीं एक व्यक्ति घायल है जिनको इलाज के लिए अस्पताल लाया गया है। पुलिस फिलहाल घटना की जांच कर वास्तविक कारणों का पता लगाने में जुटी है।

नौवस्ता चौकी में पदस्थ है आरक्षक
सिरमौर थाने के खैरहन गांव की घटना बताई जा रही है। नौवस्ता चौकी में पदस्थ आरक्षक प्रदीप साकेत की पत्नी रश्मी साकेत व पुत्री पल्लवी साकेत 11 वर्ष अपने फुफा के साथ बाइक में सवार होकर रिश्तेदारी में आयोजित कार्यक्रम में शरीक होने जा रही थी। शाम करीब पांच बजे बाइक जैसे ही सिरमौर थाने के खैरहन गांव के समीप पहुंची तभी वहां से गुजरे एक हाइवा वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक में सवार तीनों को लोग सड़क पर गिर गए। बुरी तरह घायल पल्लवी साकेत की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं महिला सहित दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई जिसने घटनास्थल का निरीक्षण किया। तत्काल घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया।

आरोपी के खिलाफ दर्ज हुआ मामला
उनकी हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने एसजीएमएच के लिए रेफर कर दिया। यहां भर्ती महिला ने भी देर रात तक दमतोड़ दिया। घटना से पूरा परिवार गहरे सदमे में है। पुलिस ने वाहन क्र. एमपी 17 जी 1878 के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है। प्रारंभिक जांच में आरोपी हाइवा चालक की लापरवाही सामने आई है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि काफी तेज स्पीड में वह था और सीधे बाइक को टक्कर मारते हुए निकल गया। पुलिस अब घटना की जांच कर वास्तविक कारणों का पता लगाने में जुटी है।
प्रमोटेड कंटेंट

घटना की चल रही जांच

खैरहन के पास हाइवा वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी जिसमें एक बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई थी जबकि महिला ने अस्पताल में दमतोड़ दिया। आरोपी चालक के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध कर घटना की जांच की जा रही है। जांच में जो तथ्य सामने आयेंगे उस आधार पर आगे कार्रवाई की जायेगी।
नवीन तिवारी, एसडीओपी सिरमौर

Related Topics

Latest News