REWA : सिरमौर चौराहे पर महिला का हाईवोल्टेज ड्रामा, पुलिस से की बदसलूकी; बोली- कपडा फाड कर झूठा मुकदमा दर्ज करवा दूँगी

 
xfbfb

ऋतुराज द्विवेदी,रीवा। शहर के अमहिया थाना क्षेत्र के सिरमौर चौराहे की है कल रात तकरीबन 9:00 बजे एक महिला ने का हाईवोल्टेज ड्रामे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है आपको बता दें कि रात्रि में तकरीबन 9:00 बजे दो पल्सर वाहन से में सवार होकर दो युवक और एक महिला आई और चौराहे पर बहुत तेजी से सलेनसर की आवाज निकालते हुए गोली की तरह राउंडिंग कर रहे थे तभी सिरमौर चौराहे पर चाट-फुलकी इटली-डोसा खा रहे रीवा के वासियों ने इसका विरोध किया तो पल्सर सवार अपना वाहन छोड़कर वहीं आसपास कहीं छुप गए।

जिसकी सूचना कुछ देर पर चौक में खड़ी ट्रैफिक पुलिस को दी गई सूचना पाकर पहुंची ट्रैफिक पुलिस के एएसआई ने जब गाड़ी के बारे में पता किया तो लगभग 30 मिनट तक वहा कोई नहीं दिखा जब गाड़ी को टोचन करवा कर थाने ले जाने की बात करने लगे तो महिला आकर पुलिसकर्मी और भीड़ से ही उलझ पड़ी और पुलिसकर्मी से गाली गलौज करने लगी एवं पुलिस पर ही फर्जी मुकदमा लगवाने की धमकी तक दे डाली यहां तक कि ASI की कालर पकड़ कर माँ बहन की अश्लील गालियां देने लगी।

VBVB

उस महिला को शायद यह नहीं पता था कि उसके हाईवोल्टेज ड्रामे का वीडियो वहीं स्थानीय लोग अपने मोबाइल पर कैद कर रहे हैं धीरे-धीरे भीड़ एकत्रित होती गई और महिला का ड्रामा तेजी से बढ़ता गया स्थानी जनों की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पलसर मोटरसाइकिल को थाने ले गई और दो युवक एवं महिला को भी थाने ले गई.

बता दें की कल सिरमौर चौराहा में टैफिक थाने में पदस्‍थ सउनि शिवनरेश तिवारी यातायात व्‍यवस्‍था हेतु ड्यूटी में तैनात थे। डयूटी के दौरान 02 मोटर सायकल बीच रोड में खडी थी जिनके वजह से यातायात अवरूद्ध हो रहा था। जिन्‍हे क्रेन मशीन से यातायात थाना भिजवाया जा रहा था क्रेन मशीन से मोटर सायकल उठाते वक्‍त अंकुश जायसवाल, निखिल जायसवाल एवं अंजू जायसवाल द्वारा ड्यूटी में तैनात सउनि से गाली-गलौज करने लगे एवं अंजू जायसवाल द्वारा धमकी दी गई कि कपडा फाड कर झूठा मुकदमा दर्ज करवा दूँगी एवं तीनों आरोपियों द्वारा डयूटी में तैनात सउनि से झगडा करने लगे इस दौरान वहॉं पर खडे रीवा नगरवासी ज्ञान सिंह पिता रामबहादुर सिंह नि० खुटेही, राजेश तिवारी, नितेश मिश्रा पिता सुरेन्‍द्र मिश्रा, नि० आजाद नगर, सुधांशु अग्निहोत्री नि बोदाबाग रीवा, मृत्‍युनजय अग्निहोत्री पिता उमेश कुमार नि पी०के० स्‍कूल के पीछे रीवा, सृजन तिवारी पिता बृजेन्‍्द्र तिवारी नि अमहिया बडी दरगाह, सौरभ खटिक पिता रघुनाथ खटिक नि तरहटी रीवा, विकाश जासवाल पिता राकेश जायसवाल नि  पाण्‍डेन टोला रीवा, संजीव पिता मदन मोहनलाल मिश्रा नि अमहिया जिला रीवा के द्वारा ड्यूटी में तैनात सउनि की मदद की एवं अरोपियों को पकड.ने में मदद की इस हेतु पुलिस अधीक्षक रीवा विवेक सिंह के द्वारा सभी सम्‍मानित नागगिरकों को आज दिनांक को पुलिस अधी० कार्यालय रीवा में प्रशस्‍ति पत्र देकर सम्‍मानित किया एवं उनके उज्‍जवल भविष्‍य की कामना की।

एवं आरोपियों के विरूद्ध थाना अमहिया में अप०क्र० 321/2023 धारा- 186,353,34 ताहि के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया गया एवं मोटर साईकिल जप्‍त किया गया।

Related Topics

Latest News