REWA : दिनदहाड़े अज्ञात बाइकर्स बदमाशों ने 60 वर्षीय वृद्ध महिला के गले से सोने की 5 लॉकेट लूट कर मौके से फरार

 
image

रीवा जिले के नईगढ़ी थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले नईगढ़ी गढ़ मार्ग स्थित देवरी बघेलान गांव में उस समय सनाका खिच गया। जब सरे राह दिनदहाड़े अज्ञात बाइकर्स (bikers gang) बदमाशों ने पूर्ण निडरता के साथ एक 60 वर्षीय वृद्ध महिला के गले से सोने की 5 लॉकेट लूट कर मौके से फरार हो गए। पीड़ित वृद्ध महिला द्वारा घटना की जानकारी परिजनों को दी गई। उपरांत नईगढ़ी थाना पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई गई। पुलिस द्वारा मौका मुआयना कर संभावित स्थानों पर दबिश दी गई । लेकिन समाचार लिखे जाने तक नईगढ़ी थाना पुलिस बदमाशों के गिरेबान तक पहुंचने में नाकामयाब रही।

दिनदहाड़े वृद्ध महिला के साथ बेखौफ होकर अज्ञात बदमाशों ने लूट जैसी घटना को अंजाम दे डाला जैसी डरावनी घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार नईगढ़ी थाना क्षेत्र के देवरी बघेलान गांव निवासी 60 वर्षीय वृद्ध महिला रनिया पटेल पति वंशरूप पटेल गुरुवार 25 मई को दिन के करीब 3 बजे अपने 10 वर्षीय नातिन के साथ रिश्तेदारी से घर जा रही थी। पीड़िता की मानें तो नईगढ़ी कस्बे से ऑटो में सवार होकर नईगढ़ी गढ़ मार्ग स्थित अपने पुश्तैनी गांव देवरी बघेलान गांव के पास जैसे ही ऑटो से उतरी और जैसे ही घर को चली ही थी कि एक ही बाइक में तीन की संख्या में सवार होकर आए अज्ञात बदमाशों ने झपट्टा मारकर वृद्ध महिला के गले से 5 नग सोने की लॉकेट लूट कर मौके से फरार हो गए।

घटना की जानकारी घटनास्थल से नजदीक गांव पहुंचकर परिजनों को दी गई। परिजन नईगढ़ी थाना पहुंचे जहां घटना की शिकायत दर्ज कराई गई। फिलहाल नईगढ़ी थाना पुलिस द्वारा अज्ञात बदमाशों के खिलाफ शिकायत दर्ज कर आनन फानन बिना समय जाया किए घटनास्थल का मौका मुआयना किया गया। साथ ही नईगढ़ी कस्बे से लेकर गंतव्य मार्ग तक कई स्थानों में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को भी पुलिस द्वारा खंगाला जा रहा है। माना यह जा रहा है कि अज्ञात बदमाश नईगढ़ी या इससे पहले रेकी कर लूट के इरादे से पीछा कर रहे थे। इधर जैसे ही तपती धूप सुनसान एरिया में वृद्ध महिला अपने नातिन के साथ ऑटो से उतर कर घर को जा ही रही थी कि बदमाशों ने सुनसान स्थान का फायदा उठाते हुए लूट जैसी घटना को अंजाम दे डाला।

Related Topics

Latest News