Rewa Jan Ashirwad Yatra : सेमरिया विधानसभा से यात्रा का शुभारंभ, गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा, जनसंपर्क मंत्री रथ में सवार होकर योजनाओं का कर रहें गुणगान

 
cbb

3 सितंबर को सतना जिले के चित्रकूट से शुरू हुई जन आशीर्वाद यात्रा तीसरे दिन देर शाम बेला के रास्ते रीवा जिले में प्रवेश की है। रात्रि विश्राम करने के बाद 6 सितंबर की सुबह सेमरिया विधानसभा के अटरिया बाईपास से यात्रा का शुभारंभ हुआ। 5 सितंबर की यात्रा मैहर से शुभारंभ होकर रामपुर बाघेलान के रास्ते आई थी।

यात्रा को गृहमंत्री गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा लीड कर रहे है। उनके साथ विंध्य के प्रभारी सतना सांसद गणेश सिंह, पीएचई एवं जनसंपर्क मंत्री राजेन्द्र शुक्ला, सांसद जनार्दन मिश्रा, सेमरिया विधायक केपी त्रिपाठी, भाजपा जिला अध्यक्ष अजय सिंह आदि रथ में सवार होकर भाजपा सरकार की योजनाओं का गुणगान कर रहे है।

पहले दिन की यात्रा: सेमरिया विधानसभा
सेमरिया विधानसभा के यात्रा प्रभारी प्रवीण त्रिपाठी और अनिल पाण्डेय ने बताया कि 6 सितंबर की यात्रा का अटरिया में स्वागत होगा। इसके बाद मढी, अंबा के बाद रहट मोड में रथ सभा होगी। फिर सांव में स्वागत, खडडा कपसा में स्वागत, हिनाैता में स्वागत, शाहपुर में स्वागत, बीड़ा में स्वागत, छिरहा गोदहा मोड के पास जन सभा, अगुआ में स्वागत, चचाई में स्वागत के बाद यात्रा सिरमौर विधानसभा में प्रवेश करेगी।

सिरमौर विधानसभा
यात्रा प्रभारी हरिप्रसाद कुशवाहा और सत्य प्रकाश पाण्डेय ने बताया कि मरैला गांव से सिरमौर विधानसभा में यात्रा पहुंचेगी। इसके बाद पड़री, सिरमौर, राजगढ़, क्योटी, कपुरी, चौरी से सिरमौर विधानभा का समापन हो जाएगा।

मनगवां विधानसभा
यात्रा प्रभारी राजेन्द्र सिंह औ दीपनारायण पाण्डेय ने बताया कि मनगवां विधानसभा के खमरिया, लालगांव, सिसवा, भठवा, हिनौती जाएगी।

त्योंथर विधानसभा
यात्रा प्रभारी महेश पाण्डेय और विष्णु मिश्रा ने बताया कि त्योंथर विधानसभा की यात्रा डाढ काकर मोड से यात्रा का प्रवेश होगा। इसके बाद कटरा कलवारी मोड जाएगीद्ध

मनगवां विधानसभा
यही यात्रा मनगवां विधानसभा के जोधपुर, कोट, महेवा शंकरपुर रोड, अकौरी मोड और रामपुर जाएगी।

देवतालाब विधानसभा
अवधबिहारी पाण्डेय और भास्कर गौतम ने बताया कि शाहपुर से देवतालाब विधानसभा में जन आशीर्वाद यात्रा का प्रवेश होगा। इसके बाद तेंदुआ मोड शिवराजपुर और नईगढ़ी से 6 सितंबर की रात यात्रा का समापन होगा। 7 सितंबर की यात्रा जन्माष्टमी के कारण स्थगित रहेगी। 8 सिंबर को देवतालाब से यात्रा का शुभारंभ होगा।

Related Topics

Latest News