REWA : विंध्य में जनता को साधने रीवा पहुंचे केजरीवाल और भगवंत मान

 
VXNNB
ऐसा ग्राउंड में सभा को संबोधित कर आम आदमी पार्टी के प्रत्याशियों को जिताने की करी अपील

रीवा। प्रदेश में लगभग 2 महीने बाद विधानसभा चुनाव होने की संभावना है जिसको देखते हुए सभी राजनीतिक दल अपने-अपने पार्टी को जीतने के लिए कमर कर चुके हैं। जहां एक और सत्तारूढ़ दल भाजपा के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान प्रदेश की आधी आबादी को साधकर सत्ता बरकरार रखने का सपना सजोए बैठे हैं। वहीं दूसरी ओर मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस भी प्रदेश की जनता से तमाम वादे कर भारतीय जनता पार्टी को हारने का ख्वाब देख रही है।

CBB

लगभग साल भर पूर्व नगरी निकाय के चुनाव में आम आदमी को आम आदमी पार्टी के प्रत्याशियों को विंध्य सहित अन्य इलाकों में जो थोड़ी बहुत सफलता मिली उससे आम आदमी पार्टी भी काफी उत्साहित है और पूरे प्रदेश में अपने प्रत्याशी उतार कर कांग्रेस और भाजपा जैसे प्रमुख दलों का खेल बिगड़ने के के प्रयास में जुटी हुई है।

आज रीवा के SAF ग्राउंड में केजरीवाल एवं भगवत माने भारी भीड़ को संबोधित करते हुए कहा कि जिस तरह दिल्ली एवं पंजाब को उत्कृष्ट प्रदेश बनाया गया है इस तरह अगर मध्य प्रदेश की जनता आम आदमी के प्रत्याशियों को जिताएगी और प्रदेश में अगर आम आदमी की सरकार बनती है तो प्रदेश में बिजली पानी स्वास्थ्य शिक्षाएं जैसी मूलभूत सुविधाएं प्रदेश की जनता को बिल्कुल मुफ्त प्रदान की  जाएगी और हर वर्ग के लोगों का ख्याल रखा जाएगा इसलिए आगामी विधानसभा चुनाव में केजरीवाल एवं भगवान ने रीवा सहित विंध्य की जनता से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशियों को अपना भारी जन समर्थन देकर विजय बनाने की अपील की है।

Related Topics

Latest News