REWA : सेमरिया में केपी त्रिपाठी को जगह-जगह मिल रहा भरपूर समर्थन, कहा; भाजपा चुनावी गुब्बारा नहीं लोगों के लिए काम करने वाला दल है

 
cvcb

रीवा। सेमरिया विधानसभा से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी केपी त्रिपाठी ने नगर परिषद् सेमरिया के वार्ड क्रमांक 01 से लेकर 15 तक सघन जनसम्पर्क करते हुए अपने क्षेत्र के विकास कार्यों को लेकर जनता के बीच गए और क्षेत्र के विकास के लिए उनका समर्थन मांगा। उन्होंने कहा कि आज हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष ने भाजपा का घोषणापत्र जारी कर दिया है जिसमें कहा है कि मध्य प्रदेश में प्रधानमंत्री आवास योजना के साथ मुख्यमंत्री जन आवास योजना भी शुरू की जाएगी ताकि कोई परिवार बिना घर के ना रहे। अन्नदाताओं के हितों को ध्यान में रखकर गेहूं का न्यूनतम समर्थन मूल्य 2700 रुपए प्रति क्विंटल और धान का न्यूनतम समर्थन मूल्य 3100 रुपए किया जाएगा, 6 एक्सप्रेसवे बनाने के साथ ही रीवा, सिंगरौली, शहडोल में एयरपोर्ट बनाया जाएगा जिसका लाभ हमारी सेमरिया को भी मिलेगा।

केपी त्रिपाठी ने कहा कि आपका ये बेटा केपी त्रिपाठी साल के 365 दिन और 24 घंटे काम करने वाला और जरूरत के समय जनता जनार्दन के साथ खड़े रहने वाला व्यक्ति है। भाजपा चुनावी गुब्बारा नहीं बल्कि लोगों के लिए काम करने वाला दल है। भाजपा की सरकार ने प्रदेश को बीमारू मध्यप्रदेश से विकसित राज्य बनाया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की डबल इंजन वाली सरकार लोगों का जीवन बदलने का काम कर रही है।

उन्होंने कहा कि हमारे कार्यकर्ता हमारी ताकत है जो प्रत्येक बूथ पर सजग प्रहरी की तरह तैनात है। विकास और गरीब कल्याण के जो काम हमारी सरकारों ने किए हैं, उसके आधार पर सेमरिया की जनता हमें आशीर्वाद देगी और सेमरिया में अब तक के हुए चुनावों में से सर्वाधिक मतों से जीतकर भाजपा इतिहास रचेगी। इस बार सेमरिया में कमल वाली दीवाली मनेगी।

 उन्होंने कहा कि यह चुनाव जनता का विश्वास हासिल करने वाली भारतीय जनता पार्टी बनाम विश्वासघात करने वाली कांग्रेस के बीच है। सेमरिया विधानसभा क्षेत्र के हजारों कार्यकर्ता बूथों पर मुस्तैदी से तैनात हैं और ये सभी कार्यकर्ता भाजपा की डबल इंजन की सरकारों के काम तथा विकास और गरीब कल्याण के झंडे को लेकर मैदान में हैं और हर बूथ जीतने के संकल्प के साथ काम कर रहे हैं जिसमें आप सबका सहयोग और आशिर्वाद महत्वपूर्ण है।

दूसरे राजनीतिक दल पहले लम्बे चौड़े वादे करके लोगों को आकर्षित करते हैं और फिर जनता को गुमराह करके उन्हें भूल जाते हैं। भाजपा एकमात्र ऐसी पार्टी है जिसने घोषणापत्र को लागू करने से कभी पीछे नहीं हटते जिस कारण से पिछले बीस वर्षों में मध्यप्रदेश की तस्वीर बदल गई है। बीजेपी के लिए संकल्प पत्र महत्वपूर्ण है हम अपने संकल्पों को पूरा करते हैं. हमने वादों को जमीन पर उतारा है।

हम जो वादा करते हैं, उसे पूरा करके दिखाते हैं भाजपा सरकार ने सड़क, शिक्षा, स्वास्थ्य, सिंचाई, बिजली, पानी, महिलाओं का जीवन स्तर सुधारने, आत्मनिर्भर मध्यप्रदेश बनाने सहित अनेकों कीर्तिमान स्थापित किए हैं। केपी त्रिपाठी ने सेमरिया विधानसभा को समृद्धशाली, गौरवशाली, वैभवशाली बनाने के लिए भारतीय जनता पार्टी को वोट करने की बात कही और जनता जनार्दन से आशिर्वाद मांगा।

Related Topics

Latest News