REWA : पंप आपरेटर के साथ दबंगों ने की मारपीट, कहा- प्रशासन मेरा कुछ नहीं उखाड़ सकता : वीडियो वायरल

 
image

रीवा। आपको बता दें कि एक और जहां मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा शहर से लेकर ग्रामीण इलाकों तक में सभी सरकारी सेवाओं को पूर्ण रूप से सुचारू किया जा रहा है तो वहीं कुछ भ्रष्ट लोगों द्वारा इसका उल्लंघन किया जा रहा है जिसका सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ है। बता दें कि यह वीडियो मंनगवा थाना क्षेत्र के मानिकावार चौकी का है। यहां गांव के ही कुछ लोगों ने ऑपरेटर के साथ जमकर गाली-गलौज करते हुए मारपीट की है, जहां पीड़ित द्वारा 'रीवा न्यूज़ मीडिया' को यह वीडियो उपलब्ध करवाया है।

जानिए मामला

बता दें मनगवा थाना क्षेत्र के अंतर्गत मनिकवार चौकी अंतर्गत का है। जहां ऑपरेटर अनिरुद्ध दुबे पिता मुनेद्र दुबे जो 'हर घर नल जल योजना' के अंतर्गत पानी पम्प चालू करने गए थे, जिसमें गांव के व्यक्ति विनोद दुबे पिता जगजीवन लाल दुबे और रोहित दुबे पिता विनोद दुबे द्वारा मोटर पम्प चालू नहीं करने दिया और मोटर पम्प का स्टार्टर और पानी टंकी की सप्लाई की पाइप को तोड़कर ऑपरेटर के साथ मारपीट की गई।

प्रशासन भी मेरा कुछ नहीं उखाड़ सकता मैं अपनी जेब में रखता हूं

बता दे की दबंगो द्वारा कहा जा रहा है। मेरा कोई कुछ नहीं उखाड़ सकता है मेरी बहुत पहुंच है, और मेरा कोई कुछ नहीं कर सकता है कहते हुए उनके ऊपर हमला किया गया और साफ तौर से देखा जा सकता है कि विनोद दुबे द्वारा किस तरह से प्रशासन को देख लेने की धमकी दी जा रही है।

पीड़ित द्वारा प्रशासन को चौकी मे आवेदन देने के बाद भी आज तक दबंग व्यक्ति के ऊपर कोई कार्यवाही नहीं की। इस वीडियो मे साफ साफ देखा जा सकता है। इस तरह की कानून व्यवस्था है हमारे रीवा जिले मे और उक्त घटना के बाद से ऑपरेटर का पूरा परिवार जान के खतरे मे है और पूरे गाँव मे पानी की सप्लाई बंद है। ऐसे दबंग व्यक्ति के ऊपर कब पुलिस प्रशासन कार्यवाही करेगा या कोई बड़ी घटना के इंतजार मे है और क्या कार्यवाही होती है देखना बांकी है।

देखें किस तरह से मारपीट का वीडियो वायरल है और कहा जा रहा है कि शासन-प्रशासन मेरा कुछ नहीं उखाड़ सकता

इस वीडियो को देखने के बाद अब देखना यह है कि पुलिस अधीक्षक द्वारा क्या कार्यवाही की जाती है एवं पीड़ित द्वारा जो संबंधित थाने में एफ आई आर दर्ज वहां से बेरंग लौटा दिया गया।

Related Topics

Latest News