REWA : मनगवां बाईपास गोलीकांड : वीडियो डिलीट करने की बात पर मारी गोली,आरोपी के कब्जे से रिवाल्वर व 6 जिंदा कारतूस बरामद

 
image

रीवा। एक दिन पूर्व ट्रक चालक पर फायरिंग करने वाले आरोपी ने पूछताछ में कई अहम जानकारियां पुलिस को दी है। आरोपी के कब्जे से रिवाल्वर व जिंदा कारतूस बरामद हुए है। उसे न्यायालय में पेश किया गया जहां से आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

मनगवां बाईपास के ढाबे में हुई थी घटना
मनगवां बाईपास में स्थित ढाबे के समीप ट्रक चालक बृजेन्द्र कोरी पिता सुदामा कोरी 22 वर्ष निवासी नऊता तारी चौकी गंगेव थाना मनगवां को आरोपी विकास तिवारी निवासी कांटी थाना मनगवां हाल मुकाम संजय नगर थाना समान ने गोली मार दी थी जिसमें युवक गंभीर रूप से घायल हो गया था। इस घटना को अंजाम देने वाले आरोपी को पुलिस ने घर में दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया था। वारदात को अंजाम देने वाला आरोपी सेना का जवान है जिसने 12 साल की नौकरी पूरी कर ली है। उसकी पोस्टिंग वर्तमान में पटियाला पंजाब में है। आरोपी छुट्टी में अपने घर आया था। वह पहले से शादीशुदा था और उसका एक बेटा भी है।

वीडियो डिलीट करने की बात पर मारी गोली
आरोपी का एक युवती के साथ प्रेेम प्रसंग चलता था जिससे मिलने के लिए वह गया था तभी ट्रक चालक ने उसका वीडियो बना लिया। वीडियो डिलीट करने की बात पर विवाद हुआ और उसने चालक को गोली मार दी। आरोपी के कब्जे से रिवाल्वर व 6 जिंदा कारतूस बरामद हुए है। आरोपी फिलहाल जेल में है और पुलिस पूरे घटनाक्रम की जांच करने में जुटी है। थाना प्रभारी जेपी पटेल ने बताया कि पूरे मामले की जांच की जा रही है। आरोपी की रिवाल्वर व जिंदा कारतूस जब्त कर लिये गये है। जांच के बाद आगे कार्रवाई की जायेगी।

जम्मू कश्मीर से लिया था लाइसेंस, निरस्तगी के लिए पुलिस लिखेगी पत्र
उक्त आरोपी ने रिवाल्वर का लाइसेंस जम्मू कश्मीर में लिया था जिसका लाइसेंस दिसम्बर 2022 तक था। आरोपी ने लाइसेंस नवीनीकरण के लिए आवेदन किया था जो फिलहाल प्रक्रिया में है। पुलिस अब उक्त आरोपी का शस्त्र लाइसेंस निरस्त करने के लिए संबंधित जिले को पत्र लिखेगी।

Related Topics

Latest News