REWA : 45 घंटे तक चले रेस्क्यू ऑपरेशन में नहीं बच पाया मयंक, लापरवाही करने वाला आरोपी गिरफ्तार

 
dgf

REWA NEWS : रीवा में बोरबेल में गिरने से हुई बच्चे की मौत मामले में सोमवार को पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। शुक्रवार को मनिका गांव में 6 वर्षीय मासूम मयंक बोरवेल में गिर गया था। जिसे बचाने के लिए 45 घंटे तक रेस्क्यू ऑपरेशन चला। लेकिन मयंक को बचाया नहीं जा सका।

पूरे मामले में रीवा एसपी विवेक सिंह ने बताया कि परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर आरोपी बृजेंद्र मिश्रा पिता हीरामणि मिश्रा के खिलाफ 304 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले में आरोपी की भारी लापरवाही सामने आई है। जिसने बोरवेल को खुला छोड़ दिया था। जिसमें गिरकर मासूम बच्चे की मौत हो गई। आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। पूरे मामले की विवेचना लगातार जारी है। आरोपी को न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेजा जाएगा।

12 अप्रैल शुक्रवार को मुकेश, मयंक, रईस और नीलेश खेत में खेल रहे थे। इसी दौरान मयंक अचानक जमीन के अंदर धंसने लगा। देखते ही देखते वह बोरवेल में समा गया। घटना के बाद से ही मयंक के परिजन लगातार दोषी पर कार्रवाई की मांग कर रहे थे। बेटे के मौत के बाद काफी आक्रोशित भी थे। वहीं मामले में कार्रवाई का आश्वासन पहले ही कलेक्टर प्रतिभा पाल और एसपी विवेक सिंह की तरफ से दिया गया था।

Related Topics

Latest News