REWA : मोनू सिंह पीटीएस की मौत से उठा पर्दा : दोस्त को हिरासत में लेकर पुलिस ने की पूछतांछ : ये बनी मौत की वजह

 
fgfg

ऋतुराज द्विवेदी,रीवा। रीवा पुलिस और पब्लिक के लिए सर दर्द बने मोनू सिंह पीटीएस का अंत बीते दिनों नहर में डूबने के बाद हो गया था। एसडीआरएफ और पुलिस की टीम ने घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद शव नहर से बाहर निकाला था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए संजय गांधी अस्पताल भेजा था। जिसके बाद मोनू सिंह के परिजनों ने हत्या की आशंका जाहिर की थी।  

वहीं पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू की और मोनू सिंह के दोस्त को हिरासत में लेकर पूछताछ की। प्राथमिक जांच में पुलिस भी यह मान रही थी कि मोनू सिंह की नहर में ही डूबकर मौत हुई थी। बीते दिन डॉक्टर ने पीएम रिपोर्ट पुलिस को सौंपी थी जिसमें मोनू सिंह के मौत के कारणों का जिक्र था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार मोनू सिंह की मौत पानी में डूबकर हुई।

बता दें कि मोनू सिंह पीटीएस एक आपराधिक किस्म का व्यक्ति था। शहर के कई थानों में मोनू सिंह के विरुद्ध विभिन्न अपराध दर्ज थे। हत्या, हत्या के प्रयास और मारपीट जैसी कई घटनाएं मोनू सिंह ने की थी।  

वर्जन बिछिया थाना प्रभारी
बिछिया थाना अंतर्गत सूचना प्राप्त हुई थी की 16/03/2024 को नहर में तीन दोस्त नहाने गए थे इस बीच एक का पैर फिसलने से वहाँ पर डूबने से मृत्यु हो गई है। पंचनामा कार्यवाही के बाद पीएम करवाया गया। आज हमें पीएम रिपोर्ट भी प्राप्त हो गई है जिसमें ज्ञानेंद्र सिंह उर्फ मोनू सिंह की मृत्यु का कारण पीएम रिपोर्ट में भी डूबने से मृत्यु होना बताया है।

पूछताछ के साथ पीएम रिपोर्ट आने के बाद यह साफ हो गया कि मोनू सिंह की मौत पानी में डूबने की वजह से ही हुई है। वही मोनू सिंह शहर का नामी अपराधी था जिसके विरुद्ध रीवा शहर के अमहिया,बिछिया, सिविल लाइन सामान थाना सहित अन्य जगहों पर इसके खिलाफ मामला दर्ज था।

Related Topics

Latest News