REWA : पॉपुलैरिटी पाने के लिए सांसद जनार्दन मिश्रा शौचालय साफ करके फोटो खिंचवाते है : जीतू पटवारी

 
fbghgh

रीवा में कांग्रेस प्रत्याशी नीलम अभय मिश्रा ने आज जिला निर्वाचन अधिकारी कार्यालय पहुंचकर नामांकन दाखिल कर दिया है। नामांकन के पहले वृंदावन गार्डन में एक सभा संपन्न हुई। जिस सभा में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी, प्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अरुण यादव, कांग्रेस नेता विवेक तन्खा, पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह राहुल और पूर्व नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह समेत बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता शामिल हुए।

सभा के दौरान विवेक तन्खा ने कहा कि देश में लोकतंत्र खतरे में है। सभी विपक्षी पार्टी के नेताओं को जेल में डाला जा रहा है। अगर यही स्थिति बनी रही तो अगले 5 साल बाद केवल बीजेपी ही चुनाव लड़ेगी। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने रीवा में कहा कि छिंदवाड़ा का एक व्यक्ति मुख्यमंत्री के सामने अपनी समस्या लेकर पहुंचा तो मुख्यमंत्री ने उसकी समस्या नहीं सुनी। मुख्यमंत्री ने कहा कि छिंदवाड़ा में हमारा विधायक और सांसद नहीं है। जीतू पटवारी ने कहा कि मैं कहना चाहता हूं कि मुख्यमंत्री किसी एक दल का नहीं होता। मुख्यमंत्री पूरे प्रदेश का होता है। इस दौरान कांग्रेस अध्यक्ष ने रीवा सांसद पर आरोप लगाते हुए यह भी कहा कि रीवा सांसद जनार्दन मिश्रा पॉपुलैरिटी के लिए शौचालय साफ करते हुए फोटो खिंचवा लेते हैं। अजय सिंह राहुल ने कहा कि रीवा सीट बेहद महत्वपूर्ण है। सीधी संसदीय सीट की व्यस्तताओं के चलते अभी रीवा में कम समय दे पा रहा हूं। लेकिन जैसे ही सीधी के चुनाव प्रचार में मेरा काम समाप्त होगा। मैं चुनाव प्रचार करने के लिए रीवा आ जाऊंगा।

पूरे कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस महापौर अजय मिश्रा बाबा नदारद रहे। पत्रकारों द्वारा जब इस बात को लेकर प्रश्न पूछा गया तो कांग्रेस विधायक अभय मिश्रा ने कहा कि नाराजगी जैसी कोई चीज नहीं है। महापौर अजय मिश्रा बाबा अपने व्यक्तिगत व्यस्तताओं की वजह से अभी जबलपुर में हैं। बता दें की रीवा में 28 मार्च से ही नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो गई थी। नामांकन की प्रक्रिया का आज आखिरी दिन था। वहीं भाजपा प्रत्याशी और बसपा प्रत्याशी 2 अप्रैल को ही अपना नामांकन दाखिल कर चुके हैं। जो नामांकन दाखिल करने के बाद अपने चुनाव प्रचार में जुट गए हैं।

Related Topics

Latest News