Rewa News: शारदापुरम के समीप कार्रवाई, पुलिस ने पकड़ा गांजा, आरोपी गिरफ्तार, सप्लायर नामजद

 
CRIME : खुद को गोली मारकर शख्स को फंसाने की रची साजिश, एक्स-गर्लफ्रेंड से बढ़ती नजदीकियों से परेशान था

 चार पहिया वाहन में लोड गांजा पुलिस ने पकड़ा है। एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया, जबकि दूसरा फरार हो गया। पुलिस ने तस्कर से पूछताछ शुरू कर दी है। उसकी निशानदेही पर सप्लायर को भी नामजद किया गया है। यह कार्रवाई समान थाने के शारदापुरम के समीप की गई।

पुलिस को चार पहिया वाहन में दो युवकों द्वारा गांजा लेकर आने की सूचना मिली थी। सीएसपी शिवाली चतुर्वेदी ने तत्काल समान थाने की पुलिस को कार्रवाई के निदे्रश दिए। पुलिस ने तत्काल घेराबंदी की तो एक तस्कर पुलिस के वाहन को देखकर भाग दिया। गाड़ी में सवार एक आरोपी को पुलिस ने पकड़ा है, जिसकी पहचान शैलेन्द्र तिवारी पिता रामबहोर तिवारी निवासी शारदापुरम थाना समान के रूप में हुई। उसको हिरासत में लेकर पुलिस ने गाड़ी की तलाशी तो दस किलो गांजा बरामद हुआ, जिसकी अनुमानित कीमत एक लाख रुपए बताई जा रही है। 

फरार आरोपी की पहचान पिंटू द्विवेदी निवासी पटेहरा थाना अतरैला के रूप में हुई है जो न्यू बस स्टैण्ड में तिवारी ट्रेवल्स का मैनेजर है। पकड़े गए आरोपी को गांजा की खेप राहुल सिंह निवासी बेलवा पैकान ने दी थी, जिसको लेकर वे बिक्री करने के इरादे से आए थे। सप्लायर को भी पुलिस ने नामजद कर लिया है जो फिलहाल फरार बताया जा रहा है।

आरोपी से पुलिस कारोबार में शामिल अन्य लोगों के संबंध में जानकारी जुटा रही है। आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। सीएसपी शिवाली चतुर्वेदी ने बताया कि आरोपी ने पूछताछ में जो जानकारी दी है उसके आधार पर आगे जांच की जा रही है। जांच में जिनके नाम सामने आएंगे, उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

Related Topics

Latest News