REWA NEWS: बाइकर्स गैंग मचा रहा ताण्डव सरेराह बदमाशों ने खींची महिला के गले से चेन

 
image

रीवा: एक के बाद एक चेन स्नेचिंग की घटनाओं को अंजाम दे रहे बदमाश लगातार ताण्डव मचा रहे है। पूर्व में हुई घटनाओं का खुलासा भी नहीं हुआ था कि बेखौफ बदमाशों ने सरेराह महिला के गले से चेन खींचकर सनसनी फैला दी। पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है लेकिन घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों का अभी तक पता नहीं चल पाया र्है।
भोपाल से आई थी पीडि़त महिला
सिरमौर थाने के पडऱी गांव की घटना बताई जा रही है। शकुंतला पाण्डेय पति अरुण कुमार पाण्डेय 50 वर्ष निवासी भेापाल अपने मायके सिरमौर थाने के पडऱी गांव जा रही थी। सिरमौर में बस से उतरने के बाद वे अपने भतीजे शैलेन्द्र मिश्रा निवासी पडऱी के साथ बाइक में सवार होकर गांव जा रही थी। रात करीब साढ़े आठ बजे जैसे ही वे पडऱी पेट्रोल पंप के समीप पहुंचे तो सामने से एक फोरव्हीलर गाड़ी आ गई। उसकी लाइट पडऩे से पीडि़त ने गाड़ी को धीमा कर दिया।
झपट्टा मारकर खींची चेन
उसी दौरान पीछे से बाइक में सवार होकर तीन की संख्या में बदमाशों ने अचानक झपट्टा मारा और महिला के गले से चेन खीच ली। वे कुछ समझ पाती उससे पहले ही बदमाश बाइक में सवार होकर चंपत हो गए। उन्होंने कुछ दूर पीछा करने का प्रयास किया लेकिन रेसिंग बाइक में सवार बदमाशों का कोई पता नहीं चल पाया। पीडि़त ने रविवार की सांयकाल थाने पहुृंचकर शिकायत दर्ज कराई जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों का अभी तक पता नहीं चल पाया है।
सातवीं वारदात को बदमाशों ने दिया अंजाम, पुराने गिरोह का नया कारनामा
जिले में बदमाशों ने एक माह के भीतर चेन स्नेचिंग की सातवीं वारदात को अंजाम दिया है। इसके पूर्व समान थाने में दो, बिछिया, मऊगंज, नईगढ़ी व शाहपुृर में चेन स्नेचिंग की घटनाओं को अंजाम दिया है। सभी वारदातों में बदमाशों का हुलिया, उनकी संख्या एक ही है। इस बात की संभावना जताई जा रही है कि एक गिरोह सिलसिलेवार तरीके से घटनाओं को अंजाम दिया है। सिरमौर थाने के पडऱी गांव के समीप भी उसी गिरोह ने वारदात को अंजाम दिया है।

बदमाशों की चल रही तलाश
एक महिला भोपाल से आई थी जो अपने भतीजे के साथ बाइक में सवार होकर सिरमौर से गांव जा रही थी। पडऱी पेट्रोल पंप के समीप पीछे से बाइक में सवार होकर तीन की संख्या में बदमाश आए और उनके गले से चेन खींच ली। शिकायत मिलने पर अपराध पंजीबद्ध कर लिया गया है। बदमाशों की तलाश की जा रही है।
तेजभान सिंह परिहार, थाना प्रभारी सिरमौर

Related Topics

Latest News