Rewa News : कल होगी मतगणना, अभियांत्रिकी महाविद्यालय मार्ग में वाहनों का आवागमन रहेगा प्रतिबंधित : इस मार्ग का करें उपयोग

 
DGDG

रीवा। लोकसभा चुनाव के सातों चरणों का मतदान 1 जून को संपन्न हो गया जिसके बाद से देश भर के साथ-साथ सभी राजनीतिक दलों की निगाहें 4 जून को होने वाली मतगणना को लेकर है। हालांकि देश भर के तमाम न्यूज़ चैनलों द्वारा करवाए गए एग्जिट पोल में भारतीय जनता पार्टी को लगभग 350 से ज्यादा की सीटें जीत कर सरकार बनाने का दावा किया जा रहा है किंतु कल यानी 4 जून को दोपहर 1:00 बजे के बाद तक पूरे देश के लोकसभा परिणाम के रुझानों के आधार पर यह तय हो जाएगा कि देश में किसकी सरकार बनेगी।

UYKUK

रीवा में भी प्रशासनिक अमले द्वारा मतगणना की पूरी तैयारी कर ली गई है। रीवा के विश्वविद्यालय मार्ग में स्थित अभियांत्रिकी महाविद्यालय में कल सुबह 6:00 बजे से मतगणना प्रारंभ होगी। इसके लिए प्रशासन द्वारा तमाम तैयारियां की गई है जिसके तहत अभियांत्रिकी महाविद्यालय मार्ग को आम वाहनों के लिए प्रतिबंधित कर दिया गया है। इस मार्ग को परिवर्तित कर इस मार्ग में जाने वाले वाहनों को बोदा बाग,नीम चौराहा होते हुए इटौरा बाईपास का उपयोग कर सकते है।

इन रास्तों से कर सकेंगे आवागमन

1- स्टेडियम तिराहे से शिव नगर मोड़ पॉलीटेक्निक कॉलेज तक जाने वाला मार्ग पूरी तरह प्रतिबंधित रहेगा।

2- शहर से बोदाबाग और सिरमौर की ओर जाने वाले सभी हल्के वाहन नीम चौराहा से अजगरहा रोड से बायपास होकर जा सकेंगे। बड़े वाहन बस आदि लाड़ली लक्ष्मी रोड करहिया-सार्किन बायपास होकर सिरमौर-डभौरा, जवा-जनेह की ओर जा सकेंगे।

3- इसी तरह सिरमौर से रीवा की ओर आने वाले यात्री वाहन और हल्के वाहन रतहरा/अजगरहा/सार्किन बायपास होकर शहर में प्रवेश कर सकेंगे। इंजीनियरिंग कॉलेज के पीछे सुन्दर नगर, विभीषण नगर आने जाने के लिए गेट नंबर 1 का उपयोग मतगणना के दौरान पूरी तरह से बंद रहेगा। लोग निराला नगर या बोदाबाग से आवागमन कर सकेंगे।

Related Topics

Latest News