Rewa News : चचेरे भाई ने अपनी बहन की चाकू की नोक पर लूटी अस्मत, महिला ने वीडियो जारी कर रोते हुए पुलिस से लगाई गुहार

 
FGHFH

रीवा में चचेरे भाई ने अपनी बहन की अस्मत चाकू की नोक पर लूट ली। घटना रीवा के कोतवाली थाना क्षेत्र की है। महिला ने वीडियो जारी कर रोते हुए पुलिस से मदद की गुहार लगाई है। पीड़िता का कहना है कि थाने में शिकायत दर्ज होने के बाद आरोपी मुझे और बच्चों को जान से मारने की धमकी दे रहा है। जिससे परेशान होकर मैं आत्महत्या की कोशिश भी कर चुकी हूं। पुलिस के मुताबिक आरोपी की उम्र 17 से 18 साल के बीच है। जो एफआईआर दर्ज होने के बाद फरार चल रहा है।

महिला ने बताया कि 29 अप्रैल को मैं अपने मायके आई थी। मुझे अकेला देखकर आरोपी ने अपनी हवस का शिकार बनाया। वो मुझे और मासूम बच्चों को जान से मार देने की धमकी देकर दुष्कर्म करता रहा। मैंने पति के साथ 26 मई को कोतवाली थाने में मामला दर्ज कराया था। आरोपी और उसके परिजन लगातार मुझ पर दबाव बना रहे थे। जब मैं ससुराल पहुंची तो आरोपी कुछ सरहंगों के साथ मेरे घर पहुंच गया। जान से मारने की धमकी देने लगा। जिससे परेशान होकर मैंने आत्महत्या करने का प्रयास किया। मैं चाहती हूं कि जल्द आरोपी की गिरफ्तारी की जाए।

कोतवाली थाना प्रभारी जेपी पटेल के मुताबिक इस मामले में दुष्कर्म का प्रकरण पहले से पंजीबद्ध है। महिला ने अपने पति के साथ थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई थी। आरोपी तब से ही फरार चल रहा है। जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। महिला का मायका रीवा के कोतवाली थाना क्षेत्र में है। जबकि उसका ससुराल भोपाल में है।

Related Topics

Latest News