Rewa News : 50 छोटे व्यापारियों की सिरमौर चौराहे और कॉलेज चौराहे से हटाई गई अतिक्रमण दूकान, दूसरी जगह दुकानें संचालित करने की मांग, कलेक्टर ने दिया आश्वासन

 
dfgg

Rewa News : नगर निगम इन दिनों शहर से अतिक्रमण हटाने की मुहिम चला रहा है। जिसके तहत नए बस स्टैंड से लेकर,सिरमौर चौराहे और कॉलेज चौराहे समेत सभी प्रमुख स्थानों से अतिक्रमण हटाए जा रहे हैं। बुधवार और गुरुवार को कॉलेज चौराहे में संचालित एमपी ऑनलाइन समेत अन्य दुकानों को निगम की टीम ने हटा दिया। जिसके बाद दुकान संचालक गुरुवार को कलेक्ट्रेट पहुंचे। जहां कलेक्टर प्रतिभा पाल से मुलाकात कर सभी ने दुकानें संचालित करने के लिए दूसरी जगह की मांग की।

दुकान संचालकों ने कलेक्टर से मुलाकात कर अपनी मांग उन्हें बताई। दुकान संचालक सतेंद्र शुक्ल का कहना है कि लगभग 50 छोटे व्यापारी सिरमौर चौराहे और कॉलेज चौराहे में अपनी दुकानें संचालित करते थे। हमारे पास कमाई का कोई दूसरा जरिया नहीं है। अतिक्रमण हटाते समय हमसे वादा किया गया था कि दूसरी जगह उपलब्ध करवाई जाएगी। लेकिन अब तक उपलब्ध नहीं करवाई गई है। इसी विषय को लेकर आज हम कलेक्ट्रेट पहुंचे हैं।

सत्यम शुक्ला ने बताया कि हमने अपनी मांग को लेकर ज्ञापन पत्र भी सौंपा है। कलेक्टर ने आश्वासन दिया है कि जल्द कोई दूसरी जगह उपलब्ध करवाई जाएगी। जिसमें आप सभी अपनी दुकानें संचालित कर पाएंगे।

वहीं नगर निगम आयुक्त प्रभारी सौरभ सोनवड़े के मुताबिक शहर को अतिक्रमण मुक्त बनाया जा रहा है। जिससे शहर की शोभा बढ़ाई जा सके। साथ ही शहर में लगने वाले जाम की स्थिति से निजात पाया जा सके। अतिक्रमण के खिलाफ आगे भी कार्रवाई जारी रहेगी।

Related Topics

Latest News