Rewa News : पति ने गुस्से में आकर तोड़ दिया पत्नी का मोबाइल, नाराज पत्नी ने तीन बच्चों समेत खाया जहर ; मौत

 
dafdf

रीवा में पति ने गुस्से में आकर मोबाइल तोड़ दिया। इस बात से नाराज महिला नीलू कुशवाहा (28) ने तीन बच्चों समेत खुद भी जहर खा लिया। गंभीर हालत में महिला को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई। जबकि बच्चों की हालत भी गंभीर बनी हुई है।

महिला के पति राजेंद्र कुशवाहा ने बताया कि पूरी घटना मोबाइल की वजह से हुई है। मेरे तीनों बच्चे घर में बैठकर मोबाइल पर गेम खेल रहे थे। इतने में खेलते-खेलते आपस में झगड़ने लगे। पत्नी घर का काम कर रही थी। बच्चों के झगड़े को देखकर मैंने गुस्से में आकर मोबाइल तोड़ दिया। फिर मैं अपने काम में व्यस्त हो गया।

थोड़ी देर में पत्नी तीनों बच्चों को लेकर कहीं बाहर चली गई। कुछ देर बाद लौटकर जब घर आई तो सभी की हालत खराब थी। उसी दौरान बड़े बेटे आदर्श ने बताया कि मां ने खुद जहर खाकर हम सभी को भी जहर खिला दिया है। जिसके बाद चारों को हम अस्पताल लेकर आ गए। घटना बुधवार दोपहर 12 बजे की है।

लौर थाना प्रभारी ने बताया कि जहर खाने वाली महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई है। जबकि उसके तीन बच्चे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती हैं। जिनमें आदर्श कुशवाहा,अर्पित कुशवाहा और ज्योत्षना कुशवाहा शामिल हैं।

Related Topics

Latest News