Rewa News : लोही रिंग रोड में दर्दनाक सड़क हादसा : डंफर चालक ने बाइक सवार को रौंदा, मौके पर हुई युवक की मौत : चालक फरार

 
vvnbn

रीवा। सुबह लगभग 11 बजे बिछिया थाना अंतर्गत लोही रिंग रोड के पास दर्दनाक सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गई। अचानक हुए इस हादसे के बाद स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए और सैकड़ो की संख्या में जमा होकर मार्ग अवरुद्ध कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा मृतक के शव को उठाने का प्रयास किया गया तो स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए।

hgh

हालांकि मृतक की शिनाख्त खबर लिखे जाने तक नहीं हो पाई। पुलिस द्वारा आक्रोशित लोगों को समझने का प्रयास किया जा रहा था। स्थानीय लोगों की माने तो इस इलाके में अवैध बालू मंडी होने के कारण आए दिन इस तरह के हादसे हो रहे हैं जिसके बारे में कई बार पुलिस प्रशासन सहित जिला प्रशासन को अवगत कराया गया किंतु इस प्रकार की अवैध गतिविधियों में अंकुश नहीं लग रहा है जिसके चलते आए दिन बेकसूर लोगों को अपनी जान गवानी पड़ रही है।

ghgh

घटना के संबंध में स्थानीय लोगों की माने तो आज सुबह लगभग 11 बजे डंफर क्रमांक MP20HB4660 जिसमें रेत लोड थी जो शहडोल की तरफ से आ रहा था लोही रिंग रोड के नजदीक लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी अचानक हुए इस हादसे में मौके में ही बाइक सवार युवक की मौत हो गई। जिसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने घटनास्थल के पास जमकर हंगामा किया।

Related Topics

Latest News