Rewa News : लौर में युवती को बहला फुसलाकर अपहरण कर रेप तो हनुमाना में शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण

 
image

रीवा. लौर थाना क्षेत्र में एक युवक ने बहला फुसलाकर युवती का अपहरण कर उसके साथ बलात्कार किया। हनुमना थाना क्षेत्र में शादी के नाम पर युवती का शारीरिक शोषण करने का मामला सामने आया है। लौर थाना क्षेत्र में रहने वाली युवती को आरोपी पंकज कोल निवासी सेंधी 7 अप्रेल को झांसा देकर मऊगंज बुलाया, जहां उसे अपने साथ गुजरात ले गया। वहां वह पीड़िता को एक किराए के कमरे में रखे था। उसके साथ बलात्कार करता रहा। किसी तरह वहां से पीड़िता दो दिन पूर्व वापस लौटकर अपने घर आई, जिसने परिजनों को घटना की जानकारी दी। वे उसे लेकर थाने पहुंच गए। पीड़िता के बयान के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपहरण व बलात्कार का मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी फरार बताया जा रहा है, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

हनुमना थाना क्षेत्र में युवती के साथ युवक ने बलात्कार किया है। आरोपी रामलखन सिंह गोड़ निवासी नकवार थाना हनुमना ने पीड़िता के साथ बलात्कार किया था। आरोपी ने उसको शादी का झांसा दिया और लगातार उसका शारीरिक शोषण करता रहा। जब युवती ने उससे शादी के लिए बोला तो आरोपी ने इनकार कर दिया और उसको धमकियां देने लगा। परिजनों के साथ थाने पहुंची पीड़िता ने शिकायत दर्ज कराई जिस पर पुलिस ने आरोपी पर मामला दर्ज कर लिया है।

रीवा. घर में मौजूद एक दस वर्षीय बच्ची के साथ आरोपी ने अश्लील हरकत की है। पीड़िता ने परिजनों को घटना की जानकारी दी। इसके बाद वे उसे लेकर थाने पहुंचे। शिकायत मिलने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

मऊगंज थाना क्षेत्र में रहने वाली दस वर्षीय बच्ची अपने घर में अकेले थी। घटना के समय परिजन अपने काम पर गए थे। उसी दौरान आरोपी रिंकू साकेत निवासी मऊगंज उसके घर पहुंचा और बच्ची से पीने को पानी मांगा। जब वह पानी लेकर आई तो उससे परिजनों के बारे में पूछकर पुन: किसी काम से भेज दिया।

जब वह वापस लौटकर आई तो आरोपी बच्ची को पकड़कर उसके साथ अश्लील हरकत करने लगा। उसके इरादों को भांपकर बच्ची ने शोर मचाया, जिसे सुनकर स्थानीय लोग पहुंच गए। परिजनों के लौटने पर पीड़िता ने घटना की जानकारी दी, जो उसे लेकर थाने पहुंच गए। शिकायत मिलने पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Related Topics

Latest News