Rewa News : हरदी गांव में गोवंश का कटा हुआ सिर मिलने से हड़कंप, हिंदू संगठनों ने कड़ी कार्रवाई की मांग करते हुए आंदोलन की दी चेतावनी

 
FSDGFG

रीवा के गुढ़ थाना अंतर्गत हरदी गांव में बुधवार को गोवंश का कटा हुआ सिर मिला। ग्रामीणों ने जिसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पूरे मामले में हिंदू संगठनों ने कड़ी कार्रवाई की मांग करते हुए आंदोलन की चेतावनी दी है। स्थानीय निवासी पंडित राधा मोहन के मुताबिक देखने में गाय का धड़ एक-दो दिन पुराना लग रहा है।

हम सभी स्थानीय लोगों ने इस मामले में पुलिस से जल्द कार्रवाई की मांग की है। अगर आरोपियों पर जल्द कार्रवाई नहीं होती तो हम बड़े आंदोलन के लिए मजबूर होंगे। गाय से हमारी आस्था जुड़ी हुई है। इसलिए हम रीवा की धरती पर गौ हत्या बर्दाश्त करने वाले नहीं है।

थाना प्रभारी हरिशंकर तिवारी का कहना है कि हरदी गांव में गोवंश का कटा सिर मिलने की सूचना लोगों और अखिल भारतीय गौ सेवा समिति के जरिए मिली है। हमने मौके पर पुलिस बल भेजकर पंचनामा तैयार कर लिया है। आगे जो भी तथ्य सामने आएंगे। उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। मामले को गंभीरता से लिया गया है।

Related Topics

Latest News