Rewa News: दंपती को बदमाशों ने लूटा, 20 हजार नकद और मोबाइल पार
 

 
Rewa News: दंपती को बदमाशों ने लूटा, 20 हजार नकद और मोबाइल पार

दो पहिया वाहन में सवार होकर अपने घर जा रहे दंपती को बाइक सवार बदमाशों ने लूट लिया। बदमाश महिला का पर्स छीनकर भाग गए, जिसमें रुपए व मोबाइल रखा था। पीड़ित ने कुछ दूर पीछा करने का प्रयास भी किया लेकिन अंधेरे का लाभ उठाकर वे चंपत हो गए। सिटी कोतवाली थाने के लोही ओवरब्रिज की घटना बताई जा रही है।

अंकित चौरसिया (32) पिता कृष्णकांत निवासी महसांव थाना गुढ़ शनिवार को खरीदारी करने के लिए पत्नी के साथ रीवा आए थे। रात में कपड़े खरीदकर दोनों लोग बाइक से वापस अपने घर जा रहे थे। करीब 9 बजे वे जैसे ही सिटी कोतवाली थाने के लोही ओवरब्रिज के समीप पहुंचे, तभी पीछे से बाइक पर सवार होकर तीन की संख्या में बदमाश पहुंच गए। बदमाशों ने अचानक महिला के करीब अपनी बाइक लगाई और झपट्टा मारकर उनका पर्स छीन लिया। पर्स में 20 हजार रुपए नकद व मोबाइल रखा था। घटना के बाद बदमाश ओवरब्रिज न चढ़कर नीचे से भागे और आगे से सड़क के दूसरी ओर आकर रीवा की ओर फरार हो गए।

पीड़ित ने किया पीछा, बदमाश अंधेरे में ओझल

पीड़ित ने उनका पीछा करने का प्रयास भी किया, लेकिन उनका पता नहीं चल पाया है। रात में ही उन्होंने थाने पहुंचकर घटना की शिकायत दर्ज कराई। तत्काल पुलिस ने बदमाशों के संबंध में सूचना सभी थानों को भिजवाई लेकिन उनका पता नहीं चल पाया है। घटना में स्थानीय बदमाशों का हाथ होने की आशंका जताई जा रही है, जिन्होंने इससे पूर्व भी लोही ओवरब्रिज के आसपास लूट की घटनाओं को अंजाम दिया है। थाना प्रभारी आदित्य प्रताप सिंह ने बताया कि शिकायत मिलने पर मामला दर्ज कर लिया गया है। संदिग्धों के संबंध में जानकारियां जुटाई जा रही है।

Related Topics

Latest News