Rewa News : मनगवां के बेलवा हाईवे में तीन नकाबपोश बदमाशों ने गोली चलाकर 50 हजार की लूट की वारदात को दिया अंजाम, जांच में जुटी पुलिस

 
nbnbn

रविवार को मनगवां थाना के बेलवा हाईवे में तीन नकाबपोश बदमाशों ने गोली चलाकर 50 हजार की लूट की। घटना के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल निर्मित हो गया। जानकारी के मुताबिक रविवार की सुबह नरेंद्र विश्वकर्मा नाम का युवक उमरी गांव से मनगंवा ट्रैक्टर में फर्नीचर बनाने की लकड़ी बेचने आया था।

लकड़ी बेचकर बाइक से घर वापस जा रहा था। इसी बीच रास्ते में तीन अज्ञात नकाबपोश बदमाशों ने युवक को गोली मारकर जेब में रखे 50 हजार रुपए लूट लिए। बंदूक से निकली गोली युवक के सीने के बगल में जा लगी। जैसे ही गोली की आवाज सुनाई दी। लोगों ने अस्पताल पहुंचाकर युवक की जान बचाई। गंभीर हालत में घायल रिंकू विश्वकर्मा को संजय गांधी अस्पताल इलाज के लिए लाया गया है। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक इसी तरह की घटना महीने भर पहले बेलवा पेट्रोल पंप के पास भी हुई थी। जो घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर है। सभी आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए। पुलिस जिनकी तलाश में जुट गई है।

Related Topics

Latest News