Rewa News : मनगवां के लिये कार मे लोड होकर जा रहे गांजा की खेप के साथ दो आरोपियों को देवलौंद पुलिस ने किया गिरफ्तार

 
hhh

मनगवां बस्ती मे गांजा सुरक्षित कर चप्पे- चप्पे मे थोक व फुटकर सप्लाई किए जाने के लिए पकड़े गए युवको ने कबूलनामा किया।

रीवा। शहडोल जिले के देवलौंद थाना के करौंदिया गांव से गांजा की खेप कार  में लोड करके मनगवां बस्ती के लिए लाई जा रही थी और यह गांजा मनगवां बस्ती पहुंचने के बाद मनगवां थाना क्षेत्र के विभिन्न गांव में एवं मनगवां बस्ती में फुटकर व थोक सप्लाई किया जाना था मनगवां के लिए ले जा रहे कार में लोड गांजा खेप पकडे जाने के संबंध में मुखबिर के सूचना पर देवलौंद थाना प्रभारी दिलीप कुमार दहिया को जब इसकी जानकारी लगी तो थाना प्रभारी पुलिस टीम के साथ नाकेबंदी कर रविवार को देर रात एक कार में लोड 46 किलो गांजा के साथ दो आरोपियों को दबोच लिया।

इस संबंध में थाना प्रभारी दिलीप कुमार दहिया ने बताया कि मनगवां बस्ती के रहने वाले आरोपी रौनक हुसैन एवं मो. महफूज खान के द्वारा काफी समय से अवैध गांजा के कारोबार किए जाने के लिए कबूलनामा किया है जिन्हे गिरफ्तार कर लिया गया और एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई करके कुल 9 लाख 30 हजार की जब्ती कार्यवाही की गई है।

वहीं पकड़े गए आरोपियों की माने तो मनगवां थाना क्षेत्र में काफी समय से गांजा और नशीली कफ सिरप के खेप को सुरक्षित कर थोक और फुटकर की सप्लाई का संचालन खुलकर किया जा रहा था जिससे साफ जाहिर होता है कि मनगवां थाना क्षेत्र अवैध नशा के कारोबार के लिए सुरक्षित स्थान बन चुका है और यहां से क्षेत्र के चप्पे चप्पे में गांजा नशीले कफ सिरप की सप्लाई की जा रही है जिसके कारण मनगवां थाना क्षेत्र में अपराध तेज गति से बढ़ रहा है यहां पर दिन दहाड़े रास्ते चलते गोली मारकर लूट और चोरी राहजनी घटनाओं का अंजाम दिया जा रहा है वहीं देवलौद पुलिस ने एक बार फिर से मनगवां में गांजा कारोबार के लिए ब्रेक लगा दिया है।

इस कारोबार मे अन्य लोगो की भी सहभागिता
देवलौंद थाना प्रभारी दिलीप कुमार दाहिया ने मीडिया को जानकारी देते हुए यह भी बताया कि इस अपराध में मनगवां बस्ती के अन्य लोग भी शामिल हैं इसके लिए जांच की जा रही है और जिनके भी नाम सामने आए हैं उनकी गिरफ्तारी की जाएगी वहीं दूसरी ओर मनगवां बस्ती के गांजा कारोबारी मोहम्मद लादेन का भी नाम सामने आया है? इस दिशा में पुलिस काम कर रही है।

Related Topics

Latest News