REWA : जीडीसी कॉलेज की लापता छात्राओं का नहीं लगा कोई सुराग, परिजनों ने एसपी को सोपे ज्ञापन : आंदोलन की दी चेतावनी

 
CVNB

रीवा। कोठी कंपाउंड परिसर पर स्थित गर्ल्स डिग्री कॉलेज में पढ़ने वाली फर्स्ट ईयर की छात्रा अपनी चचेरी बहन के साथ 22 अप्रैल को गूढ़ स्थित अपने घर से कॉलेज के लिए दोंनो बहने निकली और जब देर शाम तक दोनों छात्राएं घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने परेशान होकर उनकी तलाश शुरू की फोन लगे तो फोन स्विच ऑफ मिला। जिसके बाद चिंतित एवं परेशान परिजन रीवा स्थित सिविल लाइन थाने पहुंचे और मामले की शिकायत दर्ज करानी चाहिए किंतु थाने में मौजूद पुलिस कर्मियों ने छात्राओं के परिजनों को गूढ़ में शिकायत दर्ज करने की सलाह देकर थाने से चलता कर दिया।

परेशान परिजनों ने दूसरे दिन गूढ़ थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस द्वारा मामला तो दर्ज कर लिया गया किंतु एक सप्ताह बीत जाने के बावजूद भी दोनों छात्राओं का कही कोई अता पता नहीं चल पाया। परिजनों की माने तो आज सुबह गूढ़ पुलिस द्वारा लापता छात्राओं के परिजनों को फोन कर रीवा स्थित कन्या महाविद्यालय में पहुंचने को कहा गया। जिसके बाद परिजन तो कन्या महाविद्यालय पहुंच गए किंतु गूढ़ पुलिस नहीं पहुंची। काफी देर कन्या महाविद्यालय में इंतजार करने के बाद आक्रोशित परिजनों ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपकर लापता छात्राओं के शीघ्र बरामदगी की अपील की और छात्राओं के न मिलने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी।

पूरे मामले में डीएसपी हिमाली पाठक ने बताया कि जीडीसी कॉलेज की छात्रा चांदनी बंसल और उसकी बहन भारती बंसल 22 अप्रैल से लापता हैं। जिनका अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है। परिजनों की शिकायत के आधार पर गुमशुदगी का मामला दर्ज किया गया है। लापता लड़कियां गुढ़ थाना क्षेत्र के रेरूआ गांव स्थित अपने घर से कॉलेज जाने के लिए निकली थी।

दोनों आखिरी बार जीडीसी कॉलेज के पास 22 अप्रैल को दोपहर साढ़े 12 बजे से देखी गई थी। जिसके बाद से ही उनका कोई पता नहीं लग पाया है। दोनों के मोबाइल नंबर बंद आ रहे हैं। साइबर सेल की टीम जिसका पता लगाने में जुटी हुई है। हम पूरी कोशिश कर रहे हैं कि दोनों का जल्द पता लगाया जा सके।

Related Topics

Latest News