REWA : छात्रों के हित की बात करना NSUI को पड़ा महंगा, उपमुख्यमंत्री के घर का घेराव करने जा रहे छात्रों के ऊपर पुलिस ने किया लाठी चार्ज, 100 से अधिक हुए गिरफ्तार

 
SSDFF

रीवा। नीट की परीक्षा का मामला पिछले कुछ दिनों से पूरे देश में सुर्खियों में रहा है जिसे लेकर कई प्रदेशों में छात्र-छात्राओं द्वारा आंदोलन किया जा रहा है। वहीं राजनीतिक दलों ने भी केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है। यह मामला अभी तक पूरी तरह शांत भी नहीं हो पाया था कि एक नया विवाद 18 जून को होने वाली UGC NET EXAM 2024 की परीक्षा को निरस्त किए जाने एवं रीवा जिले के नर्सिंग कॉलेज के मान्यता समाप्त हो जाने सहित पटवारी भर्ती घोटाला के मामले को लेकर एनएसयूआई द्वारा आज उपमुख्यमंत्री के घर के घेराव का कार्यक्रम था।

 

जिसके लिए काफी तादात में छात्र पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार कालेज चौराहे के विवेकानंद पार्क में एकत्रित हुए जहां से रैली की शक्ल में उपमुख्यमंत्री के निवास की ओर आगे बढ़े तो मानस भवन के पास छात्र-छात्राओं के ऊपर पानी की बौछार कर आंदोलन को अस्त व्यस्त करने की कोशिश की गई। किंतु इसके बाद भी आंदोलनरत छात्र नहीं माने तो मौके पर मौजूद भारी पुलिस बल द्वारा लाठी चार्ज करते हुए एनएसयूआई के लगभग आधा सैकड़ा से अधिक कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया गया।

Related Topics

Latest News