REWA : PNST 2022 के परीक्षा परिणाम जारी ना होने का मामला, नर्सिंग छात्राओं ने डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ल के आवास का घेराव कर सौंपा ज्ञापन

 
FDF

रीवा में PNST 2022 के परीक्षा परिणाम जारी ना होने को लेकर नर्सिंग छात्राओं ने आज डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ल के आवास का घेराव किया। जहां उन्होंने अपनी समस्याओं को लेकर डिप्टी सीएम के नाम ज्ञापन भी सौंपा है। छात्राओं का कहना है कि उन्होंने कई बार अपनी मांगों को लेकर जिम्मेदारों को अवगत करवाया है। लेकिन अभी तक उनकी समस्याओं का निराकरण नहीं हो पाया है।

छात्राओं का कहना है कि 2022 सत्र की परीक्षा में कुल 60 हजार छात्राओं ने परीक्षा दी थी। जहां 10 महीने से भी ज्यादा समय बीत जाने के बाद पूरी प्रक्रिया अभी अटकी हुई है। छात्राओं के मुताबिक ये जिम्म्मेदारी विभाग की है। हम लोगों के भविष्य को सुनिश्चित करें। नए पेपर की सूचना भी जारी कर दी गई है। ऐसे में हमें डर है कि कहीं हमारे रिजल्ट को रद्द न कर दिया जाए।

हम कलेक्टर ऑफिस से लेकर सभी शासकीय कार्यालयों के चक्कर लगा चुके हैं। जहां पिछले एग्जाम का रिजल्ट जारी किए बिना ही नए एग्जाम का रिजल्ट जारी कर दिया है। ऐसे में हम पूछना चाहते हैं कि क्या हमारा रिजल्ट जारी नहीं किया जाएगा।

Related Topics

Latest News