REWA : पुलिस महकमे में हड़कंप; इस थाना के ASI ने जनार्दन मिश्रा को जिताने सोशल मीडिया में पोस्ट किया वीडियो, SP ने किया लाइन अटैच

 
DGFG

रीवा। लोकसभा चुनाव का काउंटडाउन शुरू है। सेमरिया थाना में पदस्थ एएसआई ने सोशल मीडिया में एक पोस्ट की, जिसके बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। जानकारी दी गई कि सोशल मीडिया में एएसआई ने लोकतंत्र को बचाने बीजेपी को जिताने व रीवा से बीजेपी प्रत्याशी जनार्दन मिश्रा को वोट देने जनता से अपील की। उक्त पोस्ट सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद पुलिस अधिकारी हरकत में आए। आचार संहिता में पुलिस अधिकारी की इस पोस्ट के बाद पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह ने सेमरिया में पदस्थ एएसआई पीएन सतनामी को लाइन अटैच किया है।

एएसपी विवेक कुमार लाल ने बताया कि सोशल मीडिया में पोस्ट सामने आने के बाद एएसआई को लाइन अटैच कर मामले की जांच करवाई जा रही है, जिसके बाद विभागीय कार्रवाई की जाएगी। बता दें की जिले में कई शासकीय कर्मचारी ऐसे हैं जो नेताओं के काफी करीबी होते हैं और उनके दम पर अपनी नौकरी में धौंस भी दिखाते रहते हैं और मनमानी काम भी करते हैं। इतना ही नहीं इन नेताओ का सहारा लेकर उलट फेर भी करते रहते हैं।

Related Topics

Latest News