REWA : ट्रांसपोर्ट नगर के होटल AKS में पुलिस की छापामार कार्यवाही ; 1 दर्जन से अधिक जुआरी हार जीत की बाजी लगाते पकड़ाए : लाखों रुपए बरामद

 
image

रीवा पुलिस इन दिनों जुए सट्टे अवैध शराब को लेकर काफी तेजी से मुहिम चला रही है पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को काफी दिनों से शिकायत मिल रही थी रीवा में एक गैंग अलग-अलग होटलों में कमरा बुक करके जुए की फड़ को संचालित करता है.

001

पुलिस की निगाह इस गैंग पर काफी दिनों से थी आज जैसे ही मुखबिर से पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को सूचना मिली तत्काल ही सीएसपी रीवा शिवाली चतुर्वेदी को इस बात की जानकारी दी गई. उन्होंने सिविल लाइन पुलिस और चोरहटा पुलिस को एकत्र किया और सीधे पहुंच गई होटल A.K.S जोकि ट्रांसपोर्ट नगर में स्थित है पुलिस ने एक कमरे में छापा मारा कमरे के अंदर से पुलिस को ताश के पत्ते से हार जीत की बाजी लगा रहे 13 जुआरी मिले साथ ही पुलिस ने मौके से 177835 रुपये बरामद करने में सफलता पाई.

ये जुआरी पकड़ाए

संतोष सोंधिया, जुनैद खान, वसीम अहमद, आसिफ खान, अमजद खान, राजेश शिवनानी, प्रतीक तिवारी, राजेश यादव, फुरकान मोहम्मद, वसीम, जीतू वर्मा आदि शामिल है. मौके से पुलिस को शराब की बोतल भी मिली है बताया जा रहा है की देर रात तक संचालित होटल में खाने-पीने का पूरा इंतजाम किया जाता है. जुआ खेलने वालों को सारी सुविधाओं का इंतजाम होटल मैनेजर और मालिक के द्वारा किया जाता है. पुलिस स्थान उपलब्ध कराने के चलते उनको भी आरोपी बनाने की तैयारी कर रही है.

002

इस बात की जानकारी जैसे ही मीडिया से छनकर शहर में पहुंची अवैध रूप से जुआ खिलाने वालों के बीच में सनाका खींच गया उनको लगा अगला नंबर उनका हो सकता है फिलहाल काफी अर्से बाद पुलिस के हाथ जुआरियों से इतनी बड़ी रकम हाथ लगी है. खबर लिखे जाने तक कार्यवाही जारी थी इस कार्यवाही में सीएसपी शिवाली चतुर्वेदी के अलावा सिविल लाइन थाने के टीआई हितेंद्र नाथ शर्मा सिविल लाइन पुलिस और चोरहटा पुलिस के कई पुलिसकर्मी शामिल रहे.

वर्जन 

13 जुआरी जुआ खेलते पकड़े गए है। सभी जुआरियों के खिलाफ जुआ एक्ट की धारा के तहत मामला दर्ज किया गया है। दरअसल पुलिस अधीक्षक को मुखबिर से सूचना मिली थी कि सिविल लाइन थाना क्षेत्र के ट्रांसपोर्ट नगर में संचालित AKS होटल में जुआ खिलाया जा रहा था। सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह के नेतृत्व में टीम गठित कर कार्यवाही करी. रविवार की रात्रि भारी पुलिस बल के साथ दबिश दी गई जहां 1 दर्जन से अधिक जुआरी हार जीत की बाजी लगाते हुए पकड़े गए। - CSP शिवाली चतुर्वेदी

Related Topics

Latest News