REWA : गो-गो होटल में सेक्स रैकेट की सूचना पर पुलिस की दबिश, 5 प्रेमी जोड़े मिले, खुलेआम बना रहें थे आधा दर्जन जोड़े रंगरलिया

 
image

ऋतुराज द्विवेदी,रीवा। रीवा शहर के समान थाना अंतर्गत नेहरू नगर मोहल्ले में सेक्स रैकेट की सूचना पर पुलिस के हाथ-पैर फूल गए। आनन-फानन में पुलिस ने दबिश दी। ​गेस्ट हाउस व पार्क की तलाशी में कई प्रेमी जोड़े पकड़े गए। पूछताछ में पता चला कि एक नाबालिग लड़के की बर्थडे पार्टी है। उसने अपने ब्वॉय और गर्ल्स फ्रेंड्स के लिए होटल में आधा दर्जन कमरे बुक किए थे।

IMAGE

घटना के बाद पुलिस टीम नाबालिग व बालिग लड़के व लड़कियों को लेकर पुलिस कंट्रोल रूप पहुंची है। वहां सीएसपी शिवाली चतुर्वेदी ने समझाइश देकर छोड़ दिया है। साथ ही कई बच्चों के परिजनों को हरकत बताई गई है। आरोप है कि नेहरू नगर मोहल्ले से अक्सर होटल के अंदर संदिग्ध गतिविधियों की सूचना आती थी। इस बार तंग आकर पुलिस ने दबिश दे दी।

क्या है पूरा मामला

बता दे की शनिवार को समान थाना पुलिस ने नेहरू नगर में स्थित रोट्री पार्क के पास से आधा दर्जन जोड़ो को संदिग्ध परिस्थितियों में पकड़ा। जिसके बाद कंट्रोल रूम में लाकर उनसे कड़ाई से पूछताछ की। बताया गया कि  कई लड़किया पढ़ाई के लिए रीवा में रह रही है, जिनको गलत गतिविधियों में पाए जाने पर पुलिस ने कार्रवाई की। पुलिस ने पकड़े गए युवक और युवतियों के परिजनों से संपर्क कर उन्हे पूरे मामले की जानकारी दी जिसके बाद समझाइस के बाद उन्हे छोड़ दिया।

5 बलिक प्रेमी जोड़े मिले

जांच में पता चला है कि होटल के कमरों से 5 युवक और युवतियां मिली है। जो दोस्त के बर्थडे पार्टी में शामिल होने आई थी। वहीं आधा दर्जन नाबालिग बच्चे व बच्चियां मिली है। सूत्रों में चर्चा है कि किसी बड़े परिवार के बेटे ने पूरी पार्टी आयोजित की थी।

कई जगह चल रहा सैक्स रैकेट का कारोबार

दावा है कि शहर में कई जगह सैक्स रैकेट का कारोबार चल रहा है, इस कारोबार में कई शातिर महिलाए शामिल है, जो भोलीभाली लड़कियों को पैसा का लालच देकर अवैध कारोबार में धकेल रही है। इसके एवज में पैसा लिया जाता है।

गो-गो होटल में पुलिस ने दी दबिश
होटल के अंदर व बाहर रेड कार्रवाई  से हड़कंप मच गया। पुलिस ने सबसे पहले मुख्य गेट का ताला जड़ा। ऐसे में पार्क के अंदर मौजूद प्रेमी जोड़े इधर व उधर भागने गले। समान थाना पुलिस ने नेहरू नगर स्थित गो-गो होटल में शनिवार को दबिश दी। पुलिस ने होटल के अंदर प्रवेश किया तो कई युवक अवैध रूप से नशे का सेवन करते पकड़े गए।

वर्जन
समान थाना प्रभारी निरीक्षक सुनील गुप्ता ने बताया कि शनिवार की दोपहर दो बजे नेहरू नगर स्थित गो गो गेस्ट हाउस के अंदर संदिग्ध गतिविधियों की जानकारी थाने आई थी। इसके बाद तुरंत सीएसपी शिवाली चतुर्वेदी को अवगत कराया गया। सीएसपी मैडम ने समान थाने की उपनिरीक्षक रानू वर्मा के नेतृत्व में टीम बनाकर एक दर्जन पुलिस के महिला व पुरुष आरक्षकों को दबिश के लिए संबंधित होटल के कमरों पर भेजा गया। जहां होटल संचालक के द्वारा होटल के अंदर अवैध रूप से शराब पिलाते पाया गया।  होटल कर्मचारी प्रशांत कुमार सिंह एवं मालिक सुखेन्द्र सिंह भदोरिया के विरुद्ध 36सी आबकारी एक्ट,109 आइपीसी के तहत कार्रवाई की है।

Related Topics

Latest News