REWA में थाना प्रभारियों को मिले सख्त निर्देश : रात में नशाखोरी और चोरी रोकने के लिए गश्त बढ़ाने को कहा

 
DSFDF

रीवा में बढ़ते अपराधों को देखते हुए रविवार देर रात पुलिस के आला अधिकारियों ने शहर के कई थानों का निरीक्षण किया। देर रात निरीक्षण पर पहुंचे एडिशनल एसपी अनिल सोनकर और सीएसपी रितु उपाध्याय ने सभी थाना प्रभारियों को अलर्ट रहने और गश्त बढ़ाने के सख्त निर्देश दिए हैं। जानकारी के मुताबिक थाना प्रभारियों को शहर में शाम ढ़लने के बाद शराबखोरी और नशाखोरी को रोकने के लिए धरपकड़ अभियान चलाने के लिए विशेष रूप से कहा गया है।

CSP रितु उपाध्याय ने बताया कि रविवार देर रात सभी थानों का आकस्मिक निरीक्षण किया गया है। जिसमें समान,कोतवाली,सिविल लाइन,विश्वविद्यालय और अमहिया थाने शामिल हैं। चोरी और नशाखोरी जैसी चीजें रात में काफी अधिक होती हैं। इसलिए हमें रात में अधिक एक्टिव रहने की जरूरत होती है। हमने थानों में जाकर चेक किया कि अगर कोई व्यक्ति रात में समस्या लेकर पहुंचता है। तो हमारे पुलिस के जवान आम लोगों के लिए नाइट ड्यूटी में कितने सक्रिय हैं।

सभी थाना प्रभारियों को सख्त निर्देश दिए गए हैं कि उनके थाना क्षेत्र में कोई भी असामाजिक तत्त्व देर रात सार्वजनिक स्थानों पर नशाखोरी करते हुए ना मिले। इसकी जवाबदारी संबंधित थाना प्रभारी की होगी। रात में चप्पे-चप्पे पर गश्त बढ़ाई जाए। ताकि चोरी की घटनाओं को रोका जा सके।

Related Topics

Latest News