REWA : कोरेक्स के कारोबारी पर पुलिस का टूटा कहर,बीती रात धोबिया टंकी इलाके में पुलिस की दबिश, लाखों की नशीली कफ सिरप बरामद

 
image
बीती रात सिटी कोतवाली पुलिस ने धोबिया टंकी इलाके में दी दबिश, लाखों की नशीली कफ सिरप बरामद

रीवा। नशे के कारोबारियों की जड़े पूरे विंध्य में इस कदर जम चुकी है कि पुलिस की कार्यवाहियों के बावजूद शहर एवं ग्रामीण इलाकों में नशे का कारोबार बदस्तूर जारी है। विगत दिवस एक जुझारू पत्रकार द्वारा जब शहर के सिटी कोतवाली थाने के धोबिया टंकी इलाके में चल रहे नशे के कारोबार करने वालों का भंडाफोड़ करने का प्रयास किया तो नशे के कारोबारियों द्वारा पत्रकारों से बदसलूकी एवं झूमा-झपटी की गई थी।

मामले की जानकारी लगते ही नगर पुलिस अधीक्षक मौके पर दल बल के साथ पहुंची तो नशे के सारे कारोबारी भूमिगत हो चुके थे।

0202

इस खबर को कुछ यूट्यूबर पत्रकारों द्वारा पत्रकार को बदनाम करने की नीयत से भ्रामक खबर का प्रकाशन किया गया था। इस पूरे मामले को जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने गंभीरता से लिया जिसके परिणाम स्वरूप बीती रात पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह के निर्देश एवं नगर पुलिस अधीक्षक शिवाली चतुर्वेदी के मार्गदर्शन में सिटी कोतवाली पुलिस द्वारा इलाके में बीती रात दी गई दबिश. पुलिसिया कार्यवाही में इलाके में नशे का कारोबार करने वालों में भगदड़ की स्थिति निर्मित हो गई और कई कारोबारी भूमिगत हो गए।

25225

वही इस इलाके में इस कारोबार में दबदबा रखने वाले कारोबारी परिवार के खिलाफ की गई पुलिसिया कार्यवाही से इस धंधे में लिप्त महिलाएं मौके से फरार हो गई,वहीं संतोष साकेत नामक युवक जोकि इस पूरे कारोबार का सरगना था जिसको पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया एवं घर की तलाशी लेने पर पुलिस को लगभग 700CC नशीली कफ सिरप मिली जिसकी कीमत लाखों रुपए बताई जा रही है पुलिस द्वारा पकड़े गए आरोपी संतोष साकेत नामक युवक से पूछताछ कर अन्य आरोपियों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

Related Topics

Latest News