Rewa : 16 हजार रुपए का इनामी बदमाश नशे की तस्करी करते गिरफ्तार : 94 शीशी नशीली कफ सिरप बरामद

 
 vn

रीवा जिले की मऊगंज पुलिस ने 16 हजार रुपए के इनामी बदमाश को नशे की तस्करी करते हुए गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि एक मुखबिर से नशीली कफ सिरप के तस्करी की सूचना आई। ऐसे में तुरंत टीम बनाकर घेराबंदी के लिए मऊगंज ओवर ब्रिज भेजा गया। पुलिस को आता देख एक युवक फरार हो गया।

वहीं शातिर अपराधी को 14 हजार की 94 शीशी नशीली कफ सिरप के साथ गिरफ्तार किया है। मऊगंज पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ आईपीसी धारा 8.A.(C), 21, 22 एनडीपीएस एक्ट और 5/13 ड्रग्स कंट्रोल अधिनियम का अपराध पंजीबद्ध कर कोर्ट में पेश किया है। साथ ही बाइक को जब्तकर थाने में खड़ा कराया है।

मऊगंज थाना प्रभारी एवं प्रशिक्षु आईपीएस अंकित सोनी ने बताया कि 7 जुलाई को एक सटीक जानकारी आई। सूचना कर्ता ने दावा किया कि घुरेहटा निवासी सतीश जायसवाल उर्फ कल्लू पुत्र स्व. मोहन जायसवाल निवासी (गाड़ा) घुरेहटा और एक अन्य साथी के साथ अवैध नशीला पदार्थ लेकर मऊगंज ओवरब्रिज के पास खड़ा है।

दोनों तस्कर बाइक में थैला रखकर किसी का इंतजार कर रहे है। ऐसे में दो पार्टियां बनाकर संबंधित जगह पर भेजा, लेकिन डिलीवरी देने से पहले पुलिस ने घेर लिया। बाइक की तलाशी के दौरान थैला से 94 शीशी, 14,100 रुपए बरामद की गई है। इस बीच पुलिस ने सतीश जायसवाल को पकड़ लिया है। वहीं दूसरा आरोपी फरार हो गया है।

सतीश जायसवाल शातिर अपराधी
बताया कि सतीश जायसवाल मऊगंज क्षेत्र का कुख्यात आरोपी है। उस पर 20 मामले पंजीबद्ध है। जिनमे 5 गम्भीर मामले में फरार चल रहा था। न्यायालय से आरोपी के विरुद्ध 5 गिरफ्तारी वारंट जारी है। उपरोक्त मामले में आरोपी की गिरफ्तारी की है। आरोपी पर फरार मामलों में 16 हजार रुपए के इनाम की घोषणा वरिष्ठ कार्यालयों से की गई है।

Related Topics

Latest News