REWA : मऊगंज बाजार से स्कूटी की डिग्गी में रखे 4 लाख रुपए पार, मकान के कार्य में रकम कम पड़ जाने के कारण आये थे बैंक

 
fhgh

रीवा जिले के मऊगंज बाजार से स्कूटी की डिग्गी में रखे 4 लाख रुपए पार हाे गए। फरियादी ने बताया कि 7 अगस्त की शाम साढ़े चार बजे बैंक से रकम निकालकर घर जा रहा था। रास्ते में एक परिचित मिल गए। तब उन्होंने स्कूटी खड़ी कर बातचीत करने लगे। इसी बीच अज्ञात चोर आया। जिसने पीड़ित को व्यस्त देख। चोरी का प्लान बनाया। तुरंत स्कूटी की डिग्गी का लॉक तोड़ दिया।

फिर बैग में रखे 4 लाख रुपए निकाल कर रफूचक्कर हो गया। पीड़ित लौटा तो डिग्गी अस्त व्यस्त दिखी। साथ ही रूपयों से भरा बैग गायब मिला। तुरंत पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज खंगाला है। हालांकि कुछ संदेही दिखे है। पर दूर का फुटेज होने के कारण चोरों को पकड़ने में दिक्कत जा रही है। इस मामले में पुलिस ने FIR दर्ज कर जांच शुरू की है।

मिली जानकारी के मुताबिक बाल्मीक जायसवाल पुत्र रामलाल जायसवाल वार्ड क्रमांक 4 मऊगंज अपना घर बनवा रहे है। वे निर्माणाधीन मकान के कार्य में रकम कम पड़ जाने के कारण सोमवार की दोपहर बैंक आए। वह स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) की शाखा मऊगंज से 4 लाख रुपए कैश निकालकर बाहर आए। फिर स्कूटी की डिग्गी में रकम रखकर घर के लिए निकल गए।

कुछ दूर पहुंचने पर जान पहचान के लोग मिल गए। तब बाल्मीक जायसवाल कुछ समय के लिए रकम भूल गए। वह स्कूटी खड़ी कर दूर निकल गए। बातचीत में कई मिनट गवां दिए। जब शाम से साढ़े चार बज गया। तब अचानक घर जाने की जल्दबाजी दिखाई। स्कूटी के पास पहुंचे तो रकम का ध्यान आया। पर डिग्गी की तरफ नजर फेरे तो खुली दिखी। खोलकर देखा तो 4 लाख गायब मिले।

Related Topics

Latest News