REWA संजय गाँधी पार्किंग चाकूबाजी कांड : फरार शातिर अपराधी मोनू सिंह PTS सहित अन्य साथी गिरफ्तार

 
IMAGE

रीवा शहर के संजय गांधी अस्पताल (sanjay gandhi hospital) की पार्किंग में आकर पहले कर्मचारी का अपहरण किया गया। फिर 500 मीटर दूर ले जाकर कई चाकू मारे है। जख्मी युवक किसी तरह पार्किंग के पास पहुंचा है। वहां सहयोगियों ने लहूलुहान हालत में श्रमिक को देख पुलिस को सूचना दी है। जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने श्रमिक को अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां युवक की हालत नाजुक बनी हुई है।

मिली जानकारी के मुताबिक सनी पटेल निवासी नईगढ़ी हाल ढेकहा थाना सिविल लाइन रोजाना की तरह संजय गांधी अस्पताल स्थित पार्किंग (sanjay gandhi parking) में बीती रात ड्यूटी कर रहा था। तभी देर रात दो बाइकों में सवार होकर आधा दर्जन बदमाश पहुंचे। जिन्होंने मारपीट करते हुए पार्किंग से एक युवक को जबरदस्ती बाइक में बैठा लिया। वहां से 500 मीटर दूर धोबिया टंकी के पास बदमाश युवक को लेकर गए।

ताबड़तोड़ चाकू से कई प्रहार किए
बदमाशों ने सनी पटेल के ऊपर ताबड़तोड़ चाकू से कई प्रहार किए। कहते है कि एक आरोपी कुछ दिन पहले अस्पताल परिसर में लेटा था। तभी किसी ने उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया (video viral) में वायरल कर दिया था। आरोपियों को आशंका थी कि यह वीडियो पार्किंग में तैनात श्रमिक ने बनाए है। ऐसे में बदले की भावना से कई आरोपी आए। इसके बाद वारदात कर फरार हो गए है।

आरोपी गिरफ्तार
रीवा पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह (sp vivek singh) के निर्देश पर सी एस पी शिवाली चतुर्वेदी (csp shivali chaturvedi) के मार्गदर्शन में अमहिया थाना प्रभारी निशा खूता ने स्टाफ के साथ मिलकर हत्या के प्रयास मामले में फरार शातिर अपराधी मोनू सिंह पीटीएस (monu singh pts) सहित उसके अन्य साथियों को कुछ ही घंटो में किया गिरफ्तार हो सकती है, एनएसए (nsa) की कार्यवाही पूछताछ जारी। अमहिया पुलिस ने बताया कि चाकूबाजी की घटना के आरोपी गिरफ्तार हो गए है।

पीड़ित के बयान लेकर मोनू उर्फ ज्ञानेन्द्र सिंह निवासी पीटीएस, रिजवान खान बिछिया और सागर मिश्रा को पकड़ लिया गया है। सभी आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का प्रकरण दर्ज कर लिया है। बता दें कि रीवा जिले में बदमाश बेखौफ हो गए है। एक दिन पहले गुढ़ के अमिरती में दो पक्षों में चाकू चला था। जिसमें एक युवक बुरी तरह जख्मी है।

Related Topics

Latest News