REWA : सिरमौर CMO की कारगुजारी, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सोशल मीडिया में लिखा चोर

 
image

भोपाल. रीवा जिले के नवागत सिरमौर मुख्य नगर पालिका अधिकारी कांग्रेस के एजेंट बनकर प्रधानमंत्री को अपने सोशल मीडिया एकाउंट में चोर लिख रहे हैं। बता दें कि इन मुख्य नगर पालिका अधिकारी पर सैकड़ों भ्रष्टाचार के आरोप हैं, और ये वर्षों से रीवा जिले के विभिन्न निकायों में सीएमओ के पद पर पदस्थ रहे हैं। प्रभारी सीएमओ के पद पर पदस्थ रहते हुए वो सरकार और देश के प्रधानमंत्री को ही कटघरे में खड़ा कर रहे हैं। सीएमओ सिद्दीकी ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस में प्रधानमंत्री मोदी की फ़ोटो लगाकर लिखा है कि रामायण गवाह हैं- मारीच आया था हिरण बनकर, रावण आया था साधु बनकर, कालनेमि आया था ऋषि बनकर, और अब चोर आये हैं चौकीदार बनकर।

IMAGE

बता दें कि जब उनसे पूंछा गया कि अब सरकारी कर्मचारी होकर देश के प्रधानमंत्री और सरकार को चोर लिख रहे हैं तो उन्होंने बताया कि मेरे घर मे अभी चोरी हुई थी इसलिये हमने ऐसा स्टेटस लगा दिया। बाद में उन्होंने गलती मानते हुए स्टेटस हटा दिया। बड़े ताज्जुब की बात है जिस रीवा जिले में बीजेपी के आठ विधायक हों दिन रात प्रधानमंत्री की जय जय कार हो रही हो वैसे में एक सरकारी कर्मचारी ही प्रधानमंत्री को चोर लिख रहा है।

प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के बारे में कोई भी शासकीय कर्मचारी चोर शब्द का संबोधन करें ऐसा गलत है। यदि किसी अधिकारी कर्मचारी ने सोशल मीडिया में ऐसी पोस्ट डाली है तो जांच कराकर सख्त कार्यवाही करेंगे।

भरत यादव आयुक्त,नगरीय प्रशासन एवं आवास भोपाल

Related Topics

Latest News