REWA : माडौ गांव के पास हाईवे में रफ्तार का कहर; रीवा-सिरमौर मार्ग में दो बाइकों की आमने-सामने से भिड़ंत, 2 की मौत, 2 घायल

 
CBB

रीवा जिले के बैकुंठपुर थाना अंतर्गत माडौ गांव के पास हाईवे में रफ्तार का कहर देखने को मिला है। इस दुर्घटना में दो युवकों की मौत हो गई। वहीं दो घायल है। पुलिस का कहना है कि रीवा-सिरमौर मार्ग में सोमवार की दोपहर डेढ़ बजे एक बाइक में सवार 3 लोग घायल किशोर का उपचार कराने शहर आए थे। वे इलाज के बाद गांव लौट रहे थे। रास्ते में एक बाइक में सवार युवक आया।

जिसने जोरदार तरीके से टक्कर मार दी। हादसे में बाइक पर अकेले आ रहा युवक मौके में ही दम तोड़ दिया। जिसकी लाश सिरमौर सिविल अस्पताल भेजवा दी गई है। वहीं दूसरी बाइक में सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनको तत्काल संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसी बीच दूसरे युवक ने दम तोड़ दिया है। बाकी जिंदा बचे दो घायलों काे इलाज दिया जा रहा है।

बड़े भाई की माैत, छोटा भाई व पड़ोसी घायल
बैकुंठपुर थाना प्रभारी निरीक्षक श्रृंगेश सिंह राजपूत ने बताया कि रहीश शर्मा पुत्र संतोष 17 वर्ष निवासी क्योटी का कुछ दिन पहले पैर फैक्चर हो गया था। ऐसे में बड़ा भाई राहुल शर्मा पुत्र संतोष 20 वर्ष और पड़ोस का युवक आशीष शर्मा पुत्र जगदीश 22 वर्ष बाइक में बैठाकर रहीश का इलाज कराने रीवा आए थे। बाइक आशीष चला रहा था। जबकि रहीश बीच में और पड़ोसी पीछे बैठा था।

माडौ का युवक अचानक हाईवे में आ धमका
चर्चा है कि माडौ गांव के पास अचानक बाइक से आशीष सिंह आ गया। जिससे दोनों बाइके भिड़ गई। नतीजन दोनों बाइकों में सवार चार लोग हाईव में गिर गए। दोनों बाइकों के चालक आशीष सिंह निवासी माडौ और राहुल शर्मा निवासी क्योटी की मौत हो गई। अब आशीष शर्मा और रहीश शर्मा को गंभीर हालत में इलाज दिया जा रहा है। पुलिस की मानें तो पीएम की प्रक्रिया मंगलवार को होगी।

Related Topics

Latest News