REWA : विवेकानंद पार्क में रंगरलियां मनाते पकड़े गए छात्र- छात्राएं, पढ़ाई के नाम पर परिजनों की आंख में झोंक रहे धूल

 
fhghn

ऋतुराज द्विवेदी,रीवा। सोशल मीडिया के दौर में स्कूल एवं काले में पढ़ने वाले छात्र छात्राएं मुख्य धारा से भटकते नजर आ रहे हैं। जिस उम्र में उन्हें पढ़ाई की ओर ध्यान देना चाहिए उसे उम्र में वे इश्क और प्यार के चक्कर में पड़ कर अपना समय तो बर्बाद कर ही रहे हैं भविष्य भी चौपट कर रहे हैं। सबसे बड़ी बात यह है कि परिजनों को इस बात की भनक तक नहीं लग पाती है कि उनके लड़के-लड़कियां पढ़ाई के नाम से घर से निकलकर क्या गुल खिलाते हैं।

इसी तरह का एक ताजा मामला आज सुबह कॉलेज चौराहे में स्थित विवेकानंद पार्क में देखने को मिला जब वहां टहलने आए कुछ लोगों ने झाड़ियों के पीछे लड़के लड़कियों को आपत्तिजनक स्थिति में देखा जिसके उपरांत उन्होंने सिविल लाइन पुलिस को मामले से अवगत कराया मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा संदिग्ध अवस्था में बैठे लड़के लड़कियों को पकड़ा और थाने ले आई। जिसके उपरांत संबंधित लड़के लड़कियों के अभिभावकों को बुलाकर उन्हें समझाइश देकर छोड़ दिया गया और भविष्य में इस तरह की भविष्य में इस तरफ की अपना करने की हिदायत देकर छोड़ दिया।

बताया गया है कि स्कूल कॉलेज में पढ़ाई ना करके टीआरएस कॉलेज के सामने बनी जिम के बगल में मनचाही रंगबाजी की जाती है। पूर्व में भी यहां पर प्रेमी युगलों द्वारा कई ऐसे कांड हुए हैं। बता दें कि इस जगह पर टीआरएस कॉलेज मॉडल साइंस कॉलेज सैनिक स्कूल केंद्रीय विद्यालय सहित आसपास के कई ऐसे प्राइवेट कॉलेज भी मौजूद हैं जिन सभी का जमावड़ा विवेकानंद पार्क और बगल में बनी GYM के पास प्रेम लीला की जाती हैं। बता दे कि आज सुबह पुलिस द्वारा छापे मार कार्रवाई करते हुए पार्क में बैठकर इश्क बाजी करते हुए कई युवक युवतियों का भूत उतार  दिया। मौके पर कुछ तो प्रेमी युगल पुलिस को   देखकर भाग खड़ा हुआ तो कुछ को पुलिस ने अपनी गजब में ले लिया समझे देकर वहां दोबारा ना आकर पढ़ाई करने की समझाइए दी गई।

Related Topics

Latest News